पार्षद की कार चोरी करते समय गाड़ी के अंदर ही फंस गया लोनी का अल्ताफ

दिल्ली। राजधानी दिल्ली में चोरी का एक अजब मामला सामने आया है। भलस्वा डेयरी इलाके में स्थानीय पार्षद की कार चोरी कर रहे एक बदमाश को लोगों ने रंगे हाथों पकड़ लिया। आरोपी कार के अंदर ही फंस गया था, जबकि उसका साथी बाइक मौके पर ही छोड़कर भाग गया। आरोपी की पिटाई कर लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

गुलाब सिंह राठौड़ परिवार के साथ प्रगति एनक्लेव पार्ट 2 मुकुंदपुर इलाके में रहते हैं। वह वॉर्ड नंबर 8 से पार्षद हैं। शनिवार को उन्होंने अपनी ब्रेजा कार घर के सामने वाली गली मे खड़ी की थी। रविवार तड़के करीब 2 बजे गली में शोर-शराबा सुनकर वह मौके पर पहुंचे। उनकी कार को लोगों ने घेर रखा था।लोगों ने बताया कि कार चोरी करने की कोशिश में एक बदमाश अंदर फंस गया है, जबकि उसका एक साथी बाइक छोड़कर भाग गया।

कार में फंसे चोर को निकालकर लोगों ने उसकी खूब पिटाई की। पार्षद ने उसे जैसे-तैसे छुड़वाया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर लिया और उसे अपने साथ लेकर गई। आरोपी के पास से नीले रंग का बैग मिला, जिसमें कार चोरी के लिए मास्टर की, डिजिटल डिवाइस, ड्रिल मशीन, सेफ्टी पिन लगी वायर और अन्य सामान बरामद हुआ।

आरोपी की पहचान गाजियाबाद के लोनी निवासी 22 वर्षीय अल्ताफ के रूप में हुई। पुलिस ने बाइक भी जब्त कर दी। आरोपी से पूछताछ और उसकी निशानदेही पर पिछले आपराधिक रिकॉर्ड का पता लगाया जा रहा है। उसके बाकी साथियों की भी तलाश की जा रही है।

Exit mobile version