‘ये लोग मेरे पर टोना-टोटका कर रहे हैं’, भाजपा विधायक पर फेसबुक पर लिखा पोस्ट

लखीमपुर। यूपी के लखीमपुर खीरी में भाजपा विधायक और दर्जा राज्यमंत्री लोकेंद्र प्रताप सिंह ने टोना-टोटका को लेकर फेसबुक पर पोस्ट डाली है। विधायक लिखा कि उन पर टोना-टोटका किया जा रहा है। हालांकि वह भोलेनाथ के भक्त हैं और उनका कुछ नहीं हो सकता।

लोकेंद्र प्रताप सिंह ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा, “यह हमारे खिलाफ हमारा फ़ोटो रखकर टोना कर रहे हैं। इनको पता नही मैं भोलेनाथ का अनन्य भक्त हूं। ऐसे टोटकों से कुछ नहीं होने वाला। मगर इन विकृत मानसिकता के लोग जो आज बीसवीं सदी में जब कि हमारा विज्ञान चन्द्रमा पर पहुंच गया तब भी यह लोग टोटकों पर भरोसा करते। ईश्वर आपको सद्बुद्धि दे मित्र और मेरी शुभकामनाएं शुभाशीष भी आपको।

दरअसल, कस्बा मोहम्मदी के एक चौराहे पर बीजेपी विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह की फोटो समेत एक डलिया में शराब की खुली बोतल, दाल, लाल कपड़ा समेत कई चीजें किसी ने चुपचाप रख दीं। लोग वहां से गुजरे तो टोटके से बचकर निकलने लगे। इसी बीच किसी की नजर टोटके वाली टोकरी में रखी विधायक की तस्वीर पर पड़ी। इसकी तस्वीर खींचकर लोकेंद्र प्रताप सिंह को किसी समर्थक ने दी थी। फोटो मिलते ही विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह ने इसको फेसबुक पर शेयर किया।

मोहम्मदी से लगातार दूसरी बार विधायक
बता दें कि लखीमपुर खीरी जिले की मोहम्मदी विधानसभा से लोकेंद्र प्रताप सिंह लगातार दूसरी बार विधायक बने हैं। यहां बीजेपी के लोकेंद्र ने चार हजार से अधिक वोटों से जीत दर्ज की थी। गौरतलब है कि 1985 के बाद लोकेंद्र को मिली लगातार दूसरी जीत 144 मोहम्मदी विधानसभा से 1985 के बाद लोकेंद्र प्रताप सिंह ने लगातार दूसरा चुनाव जीतकर इतिहास रचा है।

Exit mobile version