कांग्रेस दफ्तर के बाहर बिग बॉस फेम अर्चना गौतम संग बदसलूकी

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस 16’ की कंटेस्टेंट रहीं अर्चना गौतम के साथ कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बदसलूकी की है। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है। बताया जा रहा है कि उनके साथ ये सब तब हुआ जब वह अपने पिता के साथ दिल्ली के पार्टी कार्यालय के अंदर जा रही थीं।

कांग्रेस की पूर्व लोकसभा प्रत्याशी अर्चना गौतम अपने पिता के साथ 29 सितंबर को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के दफ्तर पहुंची थीं। एक्ट्रेस को दफ्तर में एंट्री नहीं दी गई, उल्टा उन्हें वहां पर बदसलूकी का सामना करना पड़ा। घटना का फुटेज इंटरनेट पर वायरल है। अर्चना गौतम का आरोप है कि वह महिला आरक्षण बिल को लेकर पार्टी अध्यक्ष खरगे और प्रियंका गांधी को बधाई देने पहुंची थीं जब उनके साथ मारपीट की गई। अर्चना ने इस मामले पर मीडिया से बात करने से इनकार कर दिया है लेकिन वायरल हो रही तस्वीरें और वीडियो अपने आप में काफी कुछ साफ कर देते हैं। एक्ट्रेस ने इस घटना को लेकर कहा है कि वह शांत बैठने वाली नहीं हैं और इस मामले पर आगे लड़ेंगी। अर्चना ने कहा कि मेरे साथ बहुत गलत हुआ है।

पीए संदीप सिंह के खिलाफ केस दर्ज करवाया था
अर्चना गौतम के पिता ने प्रियंका गांधी के पीए संदीप सिंह के खिलाफ इसी साल मार्च में केस दर्ज करवाया था। उन्होंने आरोप लगाया था कि उनके पीए ने उनकी बेटी को जान से मारने की धमकी भी दी है। मेरठ पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 504, 506 और एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था।

साल 2022 के चुनाव में अर्चना को मिली था करारी हार
बता दें कि अर्चना गौतम ने साल 2021 में कांग्रेस पार्टी जॉइन की थी। उन्होंने साल 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव में हस्तिनापुर निर्वाचन क्षेत्र से बीजेपी के उम्मीदवार दिनेश खटीक के खिलाफ चुनाव लड़ा और भारी मतों से हार गई थीं।

Exit mobile version