‘हिंदुओ से ही कन्वर्टेड है हिंदुस्तान का मुसलमान…; बिहार के सुन्नी वक्फ बोर्ड के चेयरमैन का बड़ा बयान

पटना। बिहार के सुन्नी वक्फ बोर्ड के चेयरमैन इरशादुल्लाह ने मुसलमानों को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि भारत में रहने वाले मुस्लिम हिंदुओं से ही कन्वर्टेड हैं। हमारे पूर्वज हिंदू थे। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अल्पसंख्यकों के हित में किए गए कामों की जमकर तारीफ की। साथ ही एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी को बीजेपी की बी टीम करार दे दिया।

बिहार के सुन्नी वक़्फ़ बोर्ड के चेयरमैन इंडिया टीवी से बातचीत में कहा कि यहां कोई मुस्लिम मुल्क तो था नहीं। मैं तो यह कहूंगा कि हम लोग का एक इतिहास है। हम लोग के हिन्दू पूर्वज रहे होंगे क्योंकि हम लोग के पूर्वज जहां रहते हैं वहां कोई सउदिया से तो नहीं आया। इरशादुल्लाह ने कहा कि हम लोग पूरे हिंदुस्तान में जितने भी लोग हैं, कहीं ना कहीं कन्वर्ट हुए हैं। आज हिंदुस्तान में जितनी मुसलमान की आबादी फैली है, कहीं ना कहीं कन्वर्ट हुए हैं।

नीतीश की तारीफ
इरशादुल्ला ने बिहार में मुसलमानों के हित में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कामों की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि नालंदा में रामनवमी हिंसा के दौरान सालों पुराना मदरसा जला दिया गया था। सीएम नीतीश ने इसके पुनर्निर्माण के लिए 30 करोड़ रुपये का बजट पारित किया। वक्फ बोर्ड को यह पैसा मिलने लगा है। यहां मदरसा के साथ ही लाइब्रेरी का काम जल्द ही शुरू होगा। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने समाज के हर वर्ग के लिए अच्छा काम किया है। इसी के चलते अल्पसंख्यक, पिछड़ा और दलित सभी वर्ग के लोग उनके साथ खड़े हैं।

ओवैसी को बताया बीजेपी की बी टीम
रिपोर्ट्स के मुताबिक राज्य वक्फ बोर्ड के चेयरमैन ने AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर हमला बोलते हुए उन्हें बीजेपी की बी टीम बताया। उन्होंने कहा कि ओवैसी बीजेपी की राह पर चल रहे हैं। उनसे गुजारिश है कि वे देश के मुसलमानों को बख्स दें।

Exit mobile version