सपा नेता के बेटे ने किया रेप तो पिता ने मांगे 10 लाख, मुकदमा दर्ज

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में सपा नेता मोहम्मद शमीम उर्फ तकी समेत उसके बेटे नासिर पर साथ पढ़ने वाली छात्रा से रेप और अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगा है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। मुकदमे में यह भी जिक्र है कि वीडियो डिलीट करने के एवज में पिता-पुत्र ने पीड़िता के परिजनों से 10 लाख कैश भी मांगा। हालांकि सपा जिलाध्यक्ष ने ऐसे किसी नेता के पार्टी में होने से इंकार किया है।

पाकबड़ा थाना क्षेत्र निवासी एक बीए की छात्रा ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि मोहम्मद शमीम का बेटा नासिर उसके साथ पढ़ता है। नासिर ने पिछले दिनों उसके साथ डरा-धमकाकर रेप किया। जबकि इसके बाद उसकी अश्लील वीडियो बना ली। बाद में वीडियो युवती को दिखाई और उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते हुए शारीरिक व मानसिक शोशण करने लगा।

पिता बोला 10 लाख दो, डिलीट होगी वीडियो
आरोपी की हरकतों से तंग छात्रा ने 15 दिन पहले परिजनों को पूरा मामला बताया तो वो भी दंग रह गए। हालांकि कुछ रिश्तेदारों के साथ इस उम्मीद से आरोपी की शिकायत उसके पिता से करने गए कि पूूरा मामला सुलट जाएगा लेकिन यहां मंजर ही कुछ और निकला। आरोप है कि पिता ने बेटे का पक्ष लिया। वहीं हेकड़ी पर उतर आया और गालीगलौज की। जबकि वीडियो डिलीट कराने के एवज में 10 लाख रुपये की डिमांड रख डाली।

एसएसपी के निर्देश पर हुई कार्रवाई
परिजनों ने थाना पुलिस को मामले की तहरीर दी लेकिन पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई की बात कहते हुए परिजनों को टरका दिया। जबकि बाद में एसएसपी से मामले की शिकायत की गई तो एसएसपी ने पुलिस को मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया। एसएचओ राजीव शर्मा ने बताया कि आरोपी पिता-पुत्र के खिलाफ मुकदमा लिखा जा चुका हैै। इधर, सपा जिलााध्यक्ष डीपी यादव ने बताया कि मोहम्मद शमीम नाम का कोई व्यक्ति उनकी पार्टी में नहीं है।

Exit mobile version