चलती कार पर फायरिंग करने वाले दो युवक गिरफ्तार

गाजियाबाद। मोदीनगर थाना क्षेत्र में दिल्ली-मेरठ मार्ग पर जन्मदिन पार्टी से लौट रहे अधिवक्ता और मीडियाकर्मी पर फायरिंग के आरोप में पुलिस ने दो युवको को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने युवकों के पास पिस्टल व कार भी बरामद की है।

पूछताछ में युवकों ने अपना नाम हरेन्द्र चौधरी उर्फ गुड्डू निवासी गांव निजामपुर मोदीनगर व आर्यन कुशवाह निवासी मदनपुरा कॉलोनी बताया है। पुलिस ने युवकों के पास से कार व घटना में इस्तेमाल की गई पिस्टल बरामद कर ली है। पुलिस पूछताछ में युवकों ने वह सुबह के समय शराब के ठेका खुलवाकर शराब ले रहे थे। हमें शक हो गया कि दोनों ने हमारी वीडियो बना ली है।

क्या है पूरा मामला?
नंदग्राम थाना क्षेत्र की कौशल विहार कालोनी के पंकज शर्मा एक मीडिया संस्थान में नौकरी करते हैं। रविवार रात उनके दोस्त का बर्थडे था, जिसकी पार्टी मेरठ में थी। वे अपने साथी अधिवक्ता अंकुश के साथ कार से मेरठ गए थे। वहां देर रात पार्टी खत्म होने के बाद गाजियाबाद लौटने लगे। पंकज के मुताबिक, रास्ते में काजमपुर गेट के निकट कार रोककर वे पेशाब करने लगे। आरोप है कि इस बीच उनके पास एक कार आकर रुकी। कार हटाने को लेकर उनका विवाद हो गया। उनके बीच कहासुनी होने लगी।

आरोप है कि कार सवार युवक नशे में धुत थे और वह मीडियाकर्मी व अधिवक्ता को गाली-गलौज करने लगे। दोनों दोस्त नशे में धुत युवकों की बात को अनसुना कर कार में बैठकर रवाना होेने लगे। इसी दौरान युवकों ने दबंगई करते हुए पकंज शर्मा और अंकुश राणा को निशाना बनाते हुए उन पर पिस्टल से फायरिंग कर दी। गनीमत रही कि किसी को गोली नहीं लगी। गोली चलाने के बाद युवक यूटर्न लेकर वापस मोदीनगर की और फरार हो गए।

Exit mobile version