NH-9 पर बेकाबू बस ने महिला को कुचला, गुस्साए लोगों ने की तोड़फोड़

गाजियाबाद। एनएच-नौ पर सिद्धार्थ विहार कट के पास सोमवार रात बेकाबू बस ने महिला को कुचल दिया। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई और आरोपित चालक बस छोड़कर फरार हो गया। गुस्साए लोगों ने बस में तोड़फोड़ कर दी।‌ इस दौरान महिला का शव आधे‌ घंटे तक घटनास्थल पर ही पड़ा रहा और एनएच-नौ पर लंबा जाम लग गया।

कार्यवाहक एसीपी कोतवाली रीतेश त्रिपाठी ने बताया कि एनएच-नौ पर सिद्धार्थ विहार कट‌ पर महिला विजय नगर की ओर जाने के लिए सार्वजनिक वाहन का इंतजार कर रही थीं। इसी दौरान एक चार्टेड बस तेज रफ्तार से आई और उन्हें को कुचल दिया। राहगीरों के मुताबिक बस का पहिया महिला के सिर के ऊपर से गुजर गया। महिला की पहचान सुमन पत्नी दिनेश निवासी 25 फुटा रोड विजयनगर के रूप में हुई है।

गुस्साए लोगों ने की बस में तोड़फोड़
हादसे के बाद भी आरोपित चालक नहीं रुका और मौके से भागने का प्रयास किया। हालांकि, लोगों को पीछा करता देख आरोपित चालक बस को घटनास्थल से आधा किलोमीटर दूर छोड़कर भाग गया। गुस्साए लोगों ने बस में तोड़फोड़ कर दी। शव को पोस्टमार्टम भेजने के बाद थाना विजयनगर के पुलिसकर्मियों को यातायात सुचारू करने के लिए लगाया गया, मगर देर रात तक वाहन चालकों को जाम से जूझना पड़ा।

एसीपी का कहना है कि बस को जब्त कर लिया है। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज पहचान के प्रयास कर रहे हैं। बस गाजियाबाद नंबर की है, जिस पर ज्योति ट्रैवल्स लिखा है। इसके आधार पर आरोपित चालक की पहचान करेंगे। रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version