‘आतंक और बातचीत कभी एक साथ नहीं चल सकती’, विपक्षी नेताओं के बयान पर भड़की भाजपा

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में मुठभेड़ को लेकर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने विपक्ष पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मुझे आश्चर्य है कि जब देश में ऐसी स्थिति सामने आ रही है, तब भी कुछ नेता देश के खिलाफ बयान दे रहे हैं। संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस नेता सैफुद्दीन सोज ने कहा कि भारत को न सिर्फ पाकिस्तान से बातचीत करनी चाहिए, बल्कि पीएम मोदी को ये भी समझने की कोशिश करनी चाहिए कि आतंकियों के दिमाग में क्या चल रहा है। हम इस बयान की कड़ी निंदा करते हैं।

भाजपा नेता संबित पात्रा ने कहा, “कांग्रेस के नेता सैफुद्दीन सोज और फारूक अब्दुल्ला जैसे नेता पाकिस्तान से बातचीत करने की बात करते हैं। सरकार ने कई बार कहा है आतंकवाद और बातचीत एक साथ नहीं हो सकता। एक तरफ जवानों की शहादत चल रही थी, अंतिम यात्राएं निकल रहीं हो तब ये लोग पाकिस्तान से बात करने की बात करते हैं। मैं ये कहूंगा कि ये ना केवल अनुचित है अपितु दुखःद है।”

‘आर्मी चीफ को कांग्रेस सड़क का गुंडा कहती है’
भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि सैफ़ुद्दीन सोज वही कांग्रेसी नेता है, जिन्होंने अपनी किताब में लिखा था कि जम्मू-कश्मीर अलग होना चाहिए। वही आज इस प्रकार के बयान दे रहे हैं। आर्मी चीफ को कांग्रेस सड़क का गुंडा कहती है और आतंकवादी के मन को पढ़ने की बात करती है। हम इस बयान की निंदा करते हैं।

‘पत्रकारों का बायकॉट किया है या टारगेट करने के लिए बनाई लिस्ट’
भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने यह भी पूछा कि इनका बॉयकाट किया गया है या इन्हें टारगेट करने के लिए इनके नामों की लिस्ट को जारी किया गया है? क्या यह एक हिटलिस्ट है? एफआईआर करेंगे? उन्होंने पूछा कि अगर कांग्रेस के कार्यकर्ता इस हिटलिस्ट में शामिल पत्रकारों के साथ दुर्व्यवहार करें, उन पर हमला कर दें तो इसके लिए जिम्मेदार कौन होगा? यह बॉयकॉट लिस्ट नहीं है, हिटलिस्ट है, हिट जॉब है। क्या कांग्रेस सोज, अब्दुल्ला और रामचरित मानस को लेकर विवादित बयान देने वाले चंद्रशेखर का बॉयकॉट कर सकते हैं?

Exit mobile version