नोएडा में सुप्रीम कोर्ट की महिला वकील की हत्या, पति मौके से फरार

नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा सेक्टर-30 की एक कोठी में बुजुर्ग महिला वकील की हत्या से सनसनी फैल गई। वकील का शव रविवार को उनके घर के बाथरूम में लहूलुहान हालत में मिला। घटना के बाद से महिला का पति फरार है। महिला के भाई ने अपने जीजा पर हत्या का शक जताते हुए सेक्टर-20 थाने में शिकायत दी है। पुलिस ने घटना का खुलासा करने के लिए तीन टीमें लगाई गई हैं।

बिहार के पटना की रहने वाली रेणु पति के साथ सेक्टर 30 में रहती थीं। वह कैंसर से पीड़ित थीं। उनका बेटा अमेरिका में रहता है। रेणु दो दिन से भाई का फोन नहीं उठा रही थी। तब भाई ने कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और रेनू के भाई की मौजूदगी में घर का दरवाजा तोड़ा। अंदर गए तो रेनू बाथरूम में मृत अवस्था में पड़ी थीं।

जीजा ने की हत्या
रेनू के भाई अजय कुमार ने बताया कि उनका जीजा नितिन उनकी बहन को प्रताड़ित करता था, उसे शक है कि उसके जीजा ने ही उसकी बहन रेनू की हत्या कर दी है। उसके बाद फरार हो गया है। प्रॉपर्टी बेचने को लेकर पति-पत्नी में आए दिन विवाद होता था। अजय कुमार का कहना है कि उसने जब जीजा को कॉल की तो उसने खुद को लोधी रोड पर होने की बात कही। इसके बाद से नितिन का नंबर बंद आ रहा है।

बेटा अमेरिका में करता है नौकरी
डीसीपी हरीश चंदर ने बताया कि 61 वर्षीय रेणु सिन्हा सेक्टर 30 के डी ब्लॉक स्थित कोठी में पति नितिन सिन्हा संग रहती थीं। उनका बेटा अमेरिका में नौकरी कर रहा है और साल में एक से दो बार ही नोएडा आता है। सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस घटना के खुलासे के लिए पुलिस टीम का गठन किया है। महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है। महिला का पति अभी फरार चल रहा है, जिसकी तलाश की जा रही है।

Exit mobile version