गाजियाबाद में पत्नी की हत्या कर पति फरार, खाट पर मिला शव

गाजियाबाद। साहिबाबाद के शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह पति ने पत्नी का धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। घटना के बाद वह शव को कमरे में खाट पर छोड़कर भाग गया। पुलिस आरोपी पति की तलाश में टीम लगी है।

शाहजहांपुर जनपद का रहने वाला अजय गणेशपुरी ए-ब्लॉक में पत्नी पूनम और तीन बच्चों के साथ राजेंद्र कुमार के घर में किराए पर रहता है। वह बैटरी रिक्शा चलाता है। सुबह करीब 11 बजे अजय ने तीनों बच्चों को अपने पिता के साथ मार्केट में टॉफी-बिस्किट खरीदने भेज दिया। अजय के पिता जब घर पर लौटे, तो बहू की लाश चारपाई पर पड़ी थी। गले पर धारदार हथियार से हमला करने का निशान था। घटना के बाद अजय पत्नी को खाट पर छोड़कर भाग गया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर जांच के लिए फोरेंसिक टीम को बुलाया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ACP सूर्यबली मौर्य ने बताया, ”अभी हत्या की वजह साफ नहीं हो पाई है। जब से पूनम गाजियाबाद आई, तब से पति-पत्नी के बीच कोई झगड़ा भी नहीं हुआ है। यह बात अजय के पिता ने बताई है। फिलहाल हत्यारोपी पति को गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे हैं। जिस मकान में ये वारदात हुई, उसमें फर्स्ट फ्लोर पर अजय और ग्राउंड फ्लोर पर उसके पिता रहते हैं।”

Exit mobile version