अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ गोल्फ खेलते नजर आए धोनी

भारतीय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों अपने दोस्तों के साथ अमेरिका में छुट्टी मना रहे हैं। माही पिछले दिनों कार्लोस अलकराज और अलेक्जेंडर ज्वेरेव के बीच यूएस ओपन पुरुष एकल क्वार्टर फाइनल मैच देखने पहुंचे थे, तो अब वह अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ गोल्फ खेलते दिखाई दिए। ट्रंप के साथ उनके गोल्फ खेलने की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

एमएस धोनी को पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ट्रंप नेशनल गोल्फ क्लब बेडमिंस्टर में गोल्फ खेलने के लिए आमंत्रित किया था। माही के दोस्त हितेश संघवी ने सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर पोस्ट कर जानकारी दी। हितेश सांघवी ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “धोनी, डोनाल्ड ट्रंप और राजीव नैक के साथ गोल्फ। हमारी मेजबानी के लिए धन्यवाद पूर्व राष्ट्रपति महोदय।”

धोनी ने हाल ही में अपनी आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स को रिकॉर्ड 5वीं ट्रॉफी जीताकर अपने घुटने की सर्जरी कराई थी। पूरे सीजन के दौरान माही अपने घुटने की चोट से परेशान दिखे, हालांकि उन्होंने इसका बहाना बनाते हुए एक भी मैच मिस नहीं किया। कयास लगाए जा रहे थे कि यह धोनी का आईपीएल में आखिरी सीजन हो सकता है। मगर आईपीएल 2023 के खत्म होते होते उन्होंने अगले सीजन में भी खेलने के हिंट दे दिए।

धोनी ने 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। धोनी क्रिकेट जगत के इकलौते ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्होंने अपनी कप्तानी में टीम को तीन आईसीसी ट्रॉफी जिताई हैं। धोनी की कप्तानी में भारत ने 2007 टी20 वर्ल्ड कप, 2011 वर्ल्ड कप और 2013 चैम्पियंस ट्रॉफी खिताब जीता है। धोनी फिलहाल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलते हुए नजर आते हैं।

Exit mobile version