बिस्तर से गिरी 160 किलो की महिला, उठाने के लिए बुलानी पड़ी फायर ब्रिगेड

ठाणे। महाराष्ट्र के ठाणे शहर में एक अजीब मामला देखने को मिला। गुरुवार को 160 किलोग्राम वजन वाली एक बीमार महिला बिस्तर से नीचे गिर गई। जब महिला पूरे परिवार से नहीं उठी तो
परिवार ने उसे उठाने के लिए अग्निशमन विभाग से मदद मांगी।

62 वर्षीय महिला, जिसे अपने खराब स्वास्थ्य के कारण चलने-फिरने में समस्या है, वाघबिल क्षेत्र में अपने फ्लैट में सुबह 8 बजे के आसपास गलती से अपने बिस्तर से गिर गई थी। परिवार वालों ने उन्हें उठाने की कोशिश की, लेकिन बिस्तर पर उठाकर नहीं रख पाए। अंत में परिवार वालों ने दमकल विभाग को इस घटना की जानकारी दी। सूचना पाकर दमकल विभाग मौके पर पहुंचा और उन्होंने महिला को उठाकर बिस्तर पर बैठाया।

ठाणे नगर निगम (टीएमसी) के एक अधिकारी ने कहा, महिला के परिवार के सदस्य उसे वापस बिस्तर पर रखने में असमर्थ थे। टीएमसी के आपदा प्रबंधन सेल के प्रमुख यासीन तडवी के अनुसार, घबराए हुए परिवार के सदस्यों ने मदद के लिए अग्निशमन अधिकारियों को बुलाया।

उन्होंने कहा, क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन सेल (आरडीएमसी) की एक टीम फ्लैट में पहुंची, महिला को उठाया और बिस्तर पर लिटा दिया। अधिकारी ने बताया कि गिरने के कारण महिला को कोई चोट नहीं आई। उन्होंने कहा, हालांकि आरडीएमसी कई आपातकालीन कॉलों का जवाब देता है, लेकिन यह असामान्य था।

Exit mobile version