सर, आप मीटिंग जारी रखें, मैं अपडेट दूंगा, पीएम मोदी के Parody अकांउट पर अश्विन का जवाब

टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह क्रिकेट से जुड़ी गतिविधियों पर ट्वीट पर अक्सर अपनी राय रखते हैं। एशिया कप 2023 के पहले मैच के दौरान आर अश्विन लगातार मैच को लेकर अपने आधिकारिक X अकाउंट से ट्वीट किए जा रहे थे। ऐसे में उनका नाम लेकर PM नरेंद्र मोदी के एक पैरोडी X अकाउंट से एक ट्वीट किया गया और अश्विन ने इसका जो जवाब दिया, वह कुछ ही देर में वायरल हो गया।

अश्विन ने बुधवार को एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने मुल्तान स्टेडियम का जिक्र करते हु्ए लिखा, इस स्टेडियम को वीरेंद्र सहवाग के तिहरे शतक के लिए याद किय़ा जाता है, उन्होंने नेपाल के क्रिकेट फैंस से पूछा, क्या आप मुझे दुनिया के अपने हिस्से से आने वाली टैलेंटेड प्रतिभाओं के बारे में बता सकते हैं। अश्विन का यह ट्वीट नेपाल के समर्थन में कहा जा रहा था, जिस पर कई लोगों ने कमेंट किया। इस पोस्ट पर पीएम मोदी के पैरोडी अकाउंट से भी जवाब आया।

नरेंद्र मोदी के पैरोडी अकाउंट से लिखा गया, ‘नेपाल को सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया, अश्विन मैं भी देख रहा हूं।’ इस पर अश्विन ने जवाब में लिखा, ‘सर, मैं पाकिस्तान बनाम नेपाल मैच को लेकर आपको अपडेट कर दूंगा, आप अपनी मीटिंग निपटाइये।’

हालाँकि यह पहला मौका नहीं है, जब रविचंद्रन अश्विन ने पीएम मोदी के पैरोडी अकाउंट के कमेंट को जवाब दिया है. इससे पहले चंद्रयान-3 की सफल लैंडिंग के बाद उन्होंने पीएम मोदी के पैरोडी अकाउंट का फनी जवाब दिया था. पैरोडी अकाउंट से भी सभी देशवासियों और इसरो को बधाइयां दी गई थी, जिसके बाद अश्विन ने इस कमेंट पर रिएक्ट करते हुए लिखा था, सर आप कैसे हैं? मुझे बहुत ख़ुशी है कि आपने मेरे ट्वीट का जवाब दिया, मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं.

Exit mobile version