बेटी ने प्रेमी के खिलाफ बयान देने से किया इनकार, मां-बाप ने कर दी हत्या

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में झूठी शान की खातिर बेटी को मौत के घाट उतारने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बेटी की हत्या करने के आरोपी माता-पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दोनों ने अंतिम का रस्सी से गला घोंट कर शव काली नदी में फेंक दिया था। पुलिस के मुताबिक, युवती अपने प्रेमी के पक्ष में कोर्ट में गवाही देना चाहती थी। इससे नाराज माता-पिता ने वारदात की।

शाहपुर थाना क्षेत्र के गांव गोयला के प्रधान धर्मपाल सिंह ने कुछ लोगों को कहते सुना कि गांव निवासी विजेंद्र और उसकी पत्नी कुसुम ने अपनी बेटी 19 वर्षीय अंतिम को मार कर शव रेहड़े में रख कर नदी में फेंक दिया है। उन्होंने थाने में इस मामले की तहरीर दी। पुलिस ने ग्रामीणों और गोताखोरों की मदद से शनिवार को युवती के शव की इंचोड़ा नदी में तलाश शुरू की। शाम को रतनपुरी के गांव भनवाड़ा के पास नदी से शव को बरामद किया गया। पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। प्रधान की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया गया।

एसपी यातायात कुलदीप सिंह और सीओ बुढाना हिमांशु गौरव ने बताया कि शाहपुर थाना क्षेत्र के गांव गोयला निवासी बिजेन्द्र की बेटी प्रेम प्रसंग में अपने प्रेमी राहुल निवासी हिमापुर थाना मवाना मेरठ के साथ दो बार घर से चली गई थी। मुकदमा दर्ज होने पर पकड़े जाने के बाद से राहुल जेल में बंद है। बेटी अपने प्रेमी के पक्ष में कोर्ट में गवाही देना चाहती थी। मगर, पिता बिजेन्द्र और माता कुसुम विरोध कर रहे थे। इसी कारण दोनों ने मिलकर चुन्नी से गला घोंट कर हत्या कर दी थी।

थाना प्रभारी विनय शर्मा ने बताया कि हत्या से पहले युवती और उसके माता पिता में युवक के पक्ष में गवाही देने को लेकर झगड़ा हुआ और इसके बाद युवती की हत्या कर दी गई थी। हत्या में प्रयुक्त रस्सी, खून से सनी चुन्नी और रेहड़ा बरामद किया हैं। दोनों ने वारदात को कबूल किया है।

Exit mobile version