40 रुपये की उधारी के विवाद में मजदूर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

गाजियाबाद। साहिबाबाद कोतवाली क्षेत्र के शहीद नगर में मजदूर सोनू की हत्या 40 रुपये उधारी के विवाद में हुई थी। पुलिस ने सोमवार सुबह आरोपी संतोष को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया। पुलिस ने पूछताछ के बाद उससे हत्या में प्रयुक्त डंडा भी बरामद किया है।

सहायक पुलिस आयुक्त साहिबाबाद भास्कर वर्मा ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी संतोष मूलरूप से गोंडा जिले का है। यहां दिल्ली के झिलमिल में रहता था। पुलिस ने उसे सीमापुरी डिपो के पास से गिरफ्तार किया है। पूछताछ में उसने बताया कि वह और सोनू रावत मजदूरी करते थे। 5 अगस्त की देर रात दोनों ने एक साथ बैठकर शराब पी थी। उस दौरान सोनू ने बोतल खरीदी थी। उसमें से संतोष पर 40 रुपये उधार हो गए थे। इस बात पर सोनू ने संतोष से काफी गाली-गलौज और अभद्रता की।

इससे उसका गुस्सा भड़क गया और उसने सोते हुए सोनू के सिर पर डंडे से हमला कर दिया। वह उसे रेहड़ी में ही लहूलुहान छोड़कर भाग गया। 6 अगस्त की सुबह पुलिस ने शव बरामद कर उसकी पहचान की। घटना की जांच करने पर मामला हत्या का सामने आया था।

एसीपी का कहना है कि घटना के बाद संतोष दिल्ली सीमापुरी में छुप रहा था। उसकी तलाश में टीमें जगह-जगह दबिश दे रही थी। पुलिस ने उससे डंडा भी बरामद कर लिया। पूछताछ के बाद पुलिस ने उसे जेल भेज दिया।

Exit mobile version