बिना बताए कहीं चली जाती थी इसलिए मार डाला, दिल्ली में महिला की हत्या में पति अरेस्ट

दिल्ली। दक्षिणी दिल्ली के फतेहपुर बेरी इलाके के खुर्द बॉर्डर के पास एक जंगल में एक 30 साल की महिला की लाश मिली, जिसे दक्षिणी दिल्ली के फतेहपुर बेरी थाने की पुलिस टीम ने सुलझा लिया है। इसके साथ ही महिला के पति और उसके दो रिश्तेदार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

डीसीपी चंदन चौधरी ने बताया कि 5 अगस्त को झील खुर्द बॉर्डर फतेहपुर बेरी के पास जंगल में एक अज्ञात महिला का शव मिलने की पीसीआर कॉल मिली थी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम को एक 30 वर्षीय महिला का शव मिला। शुरुआत में महिला की पहचान नहीं हो पाई थी। सीसीटीवी की जांच करने पर रात करीब 1:40 बजे एक संदिग्ध ऑटो दिखाई पड़ा। फिर ऑटो नंबर के आधार पर छतरपुर निवासी ऑटो ड्राइवर अरुण को गदईपुर बांध रोड से गिरफ्तार कर लिया गया। उसने बताया मृतक महिला धर्मवीर की पत्नी स्वीटी है।

धर्मवीर और उसका साढू सत्यवान दोनों नांगलोई के रहने वाले हैं। तीनों ने मिलकर पहले हरियाणा के बॉर्डर पर स्वीटी की गला दबाकर हत्या कर दी। फिर शव को जंगल में फेंक दिया। अरुण ने बताया कि वह इस इलाके से अच्छी तरह से वाकिफ था। इसलिए शव को यहां पर ठिकाने लगाया गया। इसके बाद पुलिस ने धर्मवीर और उसके साढू सत्यवान को भी गिरफ्तार कर लिया।

70 हज़ार रुपये देकर की थी शादी
पूछताछ में पता चला कि धर्मवीर शादी के बाद पत्नी से खुश नहीं था। आरोप है कि स्वीटी बिना बताएं घर से चली जाती थीं और महीनों तक घर नहीं आती थीं। स्वीटी के घर वालों के बारे में भी धर्मवीर को पता नहीं था। स्वीटी ने सिर्फ इतना बताया था कि उसके परिवार वाले पटना, बिहार के रहने वाले हैं। धर्मवीर ने एक महिला को 70 हजार रुपये देकर स्वीटी से शादी की थी।

Exit mobile version