‘आखिरी गेंद पर लगाएंगे छक्का, ये घमंडिया गठबंधन…’, अविश्वास प्रस्ताव पर बोले PM मोदी

File Photo

नई दिल्ली। लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर जोरदार बहस हो रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 10 अगस्त को बोलेंगे। इससे पहले आज भाजपा की संसदीय दल की बैठक में मोदी ने बड़ी बात कह दी। 2024 के लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पीएम ने कहा, ‘आखिरी गेंद पर छक्का लगाएंगे।’

बीजेपी संसदीय दल की बैठक के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि यह अविश्वास प्रस्ताव हमारे खिलाफ नहीं, बल्कि विपक्ष में आपस में जो अविश्वास है उसके लिए है। उन्होंने आगे कहा कि जैसे आखिरी बॉल पर छक्का मारा जाता है। विपक्ष के खिलाफ उसी तरह इसको मौका समझो।

पीएम नरेंद्र मोदी ने सांसदों को दिया नया नारा
अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा से पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने संसदीय दल की बैठक के दौरान बीजेपी सांसदों को नया नारा दिया है। बैठक के दौरान पीएम मोदी ने सांसदों को संबोधित करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार, परिवारवाद इंडिया छोड़ो। ये इंडिया नहीं, घमंडिया गठबंधन है। पीएम मोदी ने आगे कहा कि विपक्ष का सेमीफाइनल का मन था लेकिन इसका नतीजा आ गया है। कल ही तो सेमीफाइनल हुआ था और इसका नतीजा सबके सामने है। उन्होंने आगे कहा कि कुछ को घमंड हो गया है और इन घमंडिया ताकतों को पूरी एकता से जवाब देने का वक्त है।

विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि उनके नेता सामाजिक न्याय की बात करते हैं लेकिन उन्होंने वंशवादी, तुष्टिकरण और भ्रष्ट राजनीति से इसे सबसे ज्यादा नुकसान पहुंचाया। उन्होंने कहा कि यह समय भ्रष्टाचार, वंशवाद और तुष्टिकरण की राजनीति को खत्म करने का है। मोदी ने अपने संबोधन में यह भी कहा कि उनके तीसरे कार्यकाल के दौरान सांसदों को रेल मंत्रालय से संबंधित कार्यों के लिए जोर नहीं देना पड़ेगा क्योंकि रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने एक प्रजेंटेशन दिया था, जिसमें संकेत दिया गया है कि जारी विकास परियोजनाओं में उनकी मांगों का ध्यान रखा जाएगा।

Exit mobile version