पत्नी ने प्रेमी संग मिल पति से मांगी आठ लाख की रंगदारी, जान से मारने की दी धमकी

गाजियाबाद। मुरादनगर थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ आठ लाख रुपये की रंगदारी मांगने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़ित ने पुलिस से जान की सुरक्षा की भी गुहार लगाई है। आरोप है कि दोनों छेड़छाड़ व दुष्कर्म के फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रहे हैं। पुलिस ने आरोपित पत्नी व प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

एक कॉलोनी निवासी युवक की शादी कुछ साल पहले एक महिला से हुई थी। शादी के कुछ साल बाद ही पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति से महिला के संबंध हो गए। इस बारे में जब व्यक्ति को पता चला तो महिला ने उनसे गाली-गलौज की, तभी से उनमें अनबन चल रही है। कुछ दिन पहले युवक ने कोर्ट में तलाक का केस दायर किया, जिसमें सुनवाई चल रही है। आरोप है कि पिछले साल आरोपित प्रेमी ने युवक की कनपटी पर तमंचा लगाकर जान से मारने की धमकी दी थी, जिसका वीडियो पीड़ित के पास है। आरोपित उन पर आठ लाख रुपये देने का दबाव बना रहा है।

नहर में शव बहा दिया जाएगा
युवक का कहना है कि इसमें प्रेमी के साथ पत्नी भी शामिल है। उसने धमकी दी कि यदि रकम नहीं दी तो हत्या कर शव गंगनहर में फेंक देंगे। उन्होंने मामले की शिकायत स्थानीय पुलिस से की। लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। परेशान आकर वे एडिशनल कमिश्नर के पास पहुंचे और शिकायत दी। आरोपितों के खिलाफ साक्ष्य भी प्रस्तुत किए। एसीपी मसूरी नरेश कुमार का कहना है कि आरोपित पत्नी व उसके प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Exit mobile version