स्ट्रे डॉग्स की फीडिंग का विरोध करने पर भड़की महिला, बुजुर्ग को डंडे से पीटा

गाजियाबाद। क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र की एक सोसाइटी में कुत्तों को खाना खिलाने से मना करने पर एक महिला ने बुजुर्ग व्यक्ति पर डंडे से हमला कर दिया। इस दौरान किसी ने इस घटना का वीडियो वायरल कर दिया। वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

पंचशील सोसाइटी निवासी 78 वर्षीय रूपनारायण मेहरा का कहना है कि सोसाइटी में कुत्तों का आतंक है। आए दिन बच्चों व राहगीरों को काटने की घटनाएं हो रही हैं। ऐसे में उन्होंने महिला से कहीं और ले जाकर कुत्तों को खाना खिलाने की बात कही तो उसने उनके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया में वायरल एक मिनट एक सेकेंड के इस वीडियो में महिला बुजुर्ग को डंडों से मारती नजर आ रही है। महिला ने कई बार बुजुर्ग पर डंडे से वार किया।

वहीं एसीपी सलोनी अग्रवाल ने बताया कि पंचशील सोसाइटी में सिमरन नामक महिला स्ट्रे डॉग्स को खाना खिला रही थीं। वहीं रूपनारायण मेहरा ने इसका विरोध किया। इसके बाद दोनों पक्षों में कहासुनी हुई है। उन्होंने बताया कि इस घटना से जुड़ी एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें महिला की ओर से बुजुर्ग को डंडे से पीटते हुए दिखाया जा रहा है। बुजुर्ग की शिकायत पर सिमरन के खिलाफ प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

Exit mobile version