यूपी में भीषण सड़क हादसा, ट्रक-कार की टक्‍कर में 5 की मौत

फतेहपुर। यूपी के फतेहपुर में सोमवार दोपहर भीषण सड़क हादसा हो गया। इसमें ट्रक और आल्टो कार की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में कार सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने कार में फंसे शवों को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

हुसेनगंज थाना क्षेत्र के बारामील निवासी डा.रामपाल की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी। बारामील निवासी प्रमोद यादव अपने साले गाजीपुर थाना क्षेत्र के बैगंबरपुर निवासी साले जगतपाल यादव, दयाशंकर यादव व दो बुर्जुग महिलाओं के साथ कार से दिवंगत रिश्तेदार के घर जा रहे थे। अल्टोकार प्रमोद यादव चला रहे थे। जैसे ही कार बांदा बहराइच मार्ग पर पहुंची, सामने से आ रहे ट्रक ने सीधी टक्कर मार दी। जोरदार टक्कर से कारण कार ट्रक के नीचे आ गई। हादसे में कार सवार सभी लोगों की मौके पर मौत हो गई।

हादसे से ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। खबर पाकर डीएम श्रुति व एसपी उदयशंकर सिंह मौके पर पहुंचे। हादसे से कार के परखच्चे उड़े गए। पुलिस ने कार में फंसे शवों को बाहर निकाला और मृतकों के परिजनों को सूचना दी। एएसपी विजय शंकर मिश्र ने बताया कि हादसे में पांच लोगों की मौत हुई है। मृतक आपसे में रिश्तेदार हैं। ट्रक को कब्जे में लेकर चालक की तलाश की जा रही है।

Exit mobile version