स्कूल की पहली मंजिल से स्टूडेंट ने लगाई छलांग, बच्चों में लगी थी सुपरहीरो की तरह कूदने की शर्त

कानपुर। बचपन में जब आप कोई सुपरहीरो वाली फिल्म देखते होंगे तो शायद आपको भी उसी तरह के स्टंट करने का मन करता होगा। उत्तर प्रदेश के कानपुर में ऐसा ही मामला सामने आया है जहाँ सुपरमैन बनने की कोशिश में कक्षा तीन में पढ़ने वाला एक छात्र स्कूल की पहली मंजिल से कूद गया। फिलहाल उसकी हालत गंभीर है।

बाबूपुरवा कोतवाली क्षेत्र के एनएलसी कॉलोनी में रहने वाले दवा कारोबारी का आठ वर्षीय बेटा विराट क्लास थर्ड का छात्र है। बुधवार को स्कूल टाइम के वक्त छात्र पानी की बोतल भरने के बहाने क्लास से निकला था। साथ में तीन से चार छात्र और भी थे, दोस्तों में स्पाइडरमैन की तरह कूदने की चर्चा होने लगी। कौन कूद सकता है? इस बात को लेकर शर्त लग गई। इससे विराट चार फीट की रेलिंग फांदकर 16 फीट नीचे कूद गया। छात्र के कूदते ही स्कूल में हडकंप मच गया मामले की जानकारी पुलिस को भी दी गई और छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घायल छात्र ने मां को बताया है कि कृष फिल्म का सुपर हीरो उसे बहुत अच्छा लगता है। सुपर हीरो की तरह स्टंट करना चाहता था। सुपर हीरो ऊंचाई से कूदने के बाद सीधे अपने पैरों खड़ा हो जाता है। कुछ उसी की तरह स्टंट करना चाहता था। छात्र का इलाज कानपुर के अस्पताल में चल रहा है।

CCTV में कैद हुई पूरी घटना
स्कूल में लगे CCTV में पूरी घटना कैद हुई है। इसमें साफ दिख रहा है कि छात्र विराट अकेले रेलिंग की तरफ आया और रेलिंग पर चढ़कर छलांग लगा दी। किदवई नगर थाना प्रभारी प्रदीप सिंह ने बताया कि पूरे मामले में छात्र के परिजन ने स्कूल प्रबंधन पर कोई भी आरोप नहीं लगाया है। छात्र की मां का कहना है कि बेटे की गलती से ऐसा हुआ है।

Exit mobile version