ऑनलाइन डेटिंग करने वाली ‘दुल्हन’ निकली तीन बच्चों की मां, रुपये-जेवर लेकर हुई फरार

बरेली। सोशल मीडिया पर दोस्ती कराने वाले तमाम ऐप मौजूद हैं। शायद उनमें से कई दोस्त आपकी फोनबुक में भी आ चुके होंगे लेकिन इन ऐप पर आप कहीं धोखा ना दे जाएं, इसके लिए भी सावधान रहना चाहिए। यूपी के बरेली में ऐसा ही मामला सामने आया है, जहाँ एक एप पर युवक को मीठी बातों में फंसाया गया। शादी के बाद दुल्हन माल समेटकर निकल गई। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

इज्जतनगर के धौरेरा माफी निवासी फैजिल उर्फ फैजल ने बताया कि डेटिंग एप के जरिये उसकी जान पहचान पीलीभीत निवासी सोनम से हुई। सोनम ने खुद को कुंवारा बताया और फैजल से मिलने भी आई। सोनम ने उसे मोबाइल फोन भी गिफ्ट किया। सोनम ने उसे प्रेमजाल में फंसाकर अपने साथी मौलाना अकील अहमद के पास ले जाकर उससे निकाह कर लिया। इसी के बाद सोनम जेवर व नकदी लेकर भाग गई।

जब उसने जांच पड़ताल की तो पता चला सोनम पहले से ही विवाहित थी और उसके 3 बच्चे भी हैं। अब ऐसे में फैजल अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहा था। उसने अपने तेवर दिखाते हुए सोनम पर कड़ी कार्रवाई की बात कही तो अब सोनम उल्टा उसको ही झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देने लगी। फैजल और उसके चाचा के मोबाइल फोन पर कॉल कर रंगदारी मांगी गई जिससे परिवार परेशान हो गया।

फैजल ने पुलिस से शिकायत की तो सुनवाई नहीं हुई। फैजल के मुताबिक इस पूरी कहानी में सोनम का पहला पति भी शामिल है। साथ ही चार-पांच अन्य लोग भी हैं, जो इस पूरी षड्यंत्र में बराबर के भागीदार हैं। कोर्ट के आदेश पर इज्जतनगर थाने में सोनम, गुड्डू व अकील अहमद और पांच अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

Exit mobile version