कार की टक्कर से स्कूटी सवार सिपाही की मौत

गाजियाबाद। क्रासिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र के एनएच-9 पर एबीइएस कॉलेज के पास मंगलवार दोपहर कार ने स्कूटी में टक्कर मार दी। इस हादसे में स्कूटी सवार सिपाही की मौत हो गई। कार एक महिला चला रही थी, जो मौके से फरार हो गई। पुलिस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित की तलाश में जुटी है।

मुजफ्फरनगर के तितावी थाना क्षेत्र के अटाली गांव के रहने वाले सुशील कुमार उत्तर प्रदेश पुलिस ने वर्ष 2011 बैच के सिपाही थी। वर्तमान में वह मोदीनगर में रह रहे थे और गाजियाबाद में पीआरवी 4758 पर तैनात थे। मंगलवार को उनकी दो बजे से ड्यूटी थी। वह मोदीनगर से स्कूटी पर हेलमेट लगाकर ड्यूटी पर आ रहे थे। जब वह दोपहर में एबीइएस कॉलेज के पास पहुंचे तो उनके आगे एक जुगाड़ वाहन चल रहा था। इस वाहन में करीब आठ फीट के गर्डर लोड थे। जब उन्होंने जुगाड़ वाहन को पार किया तो पीछे से आई एक कार अनियंत्रित होकर जुगाड़ वाहन से टकरा गई और कार ने सुशील को टक्कर मार दी।

इस घटना में सुशील नीचे गिर पड़े और गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, यहां चिकित्कसों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सिपाही की मौत के बाद पुलिस विभाग में शोक की लहर दौड़ गई। इस हादसे के बाद आरोपी कार चालक महिला फरार हो गयी। पुलिस ने सिपाही के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसीपी वेव सिटी रवि प्रकाश सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Exit mobile version