सिपाही की गुंडागर्दी, 500 रुपए न देने पर दुकानदार को पीटा

गाजियाबाद। मुरादनगर की ईदगाह कॉलोनी में मंगलवार सुबह सिपाही द्वारा दुकानदार को पीटने का मामला सामने आया है। आरोप है कि पांच सौ रुपये न देने पर मारपीट की गई। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। दुकानदारों ने कार्रवाई की मांग को लेकर थाने पर जमकर हंगामा भी किया। थाना प्रभारी ने उन्हें कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत किया। पीड़ित दुकानदार की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

नगर की ईदगाह कॉलोनी में मंगलवार को पैठ बाजार लगाई जाती है। सुबह दस बजे के आसपास याकुब दुकान लगा रहा था। इसी बीच चामुंड़ा पुलिस चौकी से एक सिपाही आया और दुकान ना लगाने के लिए कहा। याकुब का आरोप है कि सिपाही ने पांच सौ रुपये की मांग की और न देने पर दुकान नहीं लगने की बात कही। जब इसका विरोध किया तो सिपाही गुस्सा हो गया। आरोप है कि सिपाही ने दुकानदार याकुब के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि सिपाही ने याकुब को इतना पीटा कि वह बदहवास हो गया। जब अन्य दुकानदारों ने उसे बचाने का प्रयास किया तो सिपाही ने उनके साथ भी मारपीट की। कॉलोनी के लोगों को आता देखकर सिपाही मौके से फरार हो गया।

सिपाही द्वारा दुकानदार से मारपीट की घटना ईदगाह कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरें में कैद हो गई। मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बताया जाता है कि सिपाही अकेला नहीं था। उसके साथ चामुंडा चौकी प्रभारी और एक अन्य सिपाही भी आया था। उसने उन दोनों के सामने ही पिटाई की। वे चुपचाप देखते रहे।

थाना प्रभारी मुकेश सोलंकी ने बताया कि सिपाही दिनेश कुमार को चामुंडा चौकी से हटाकर रावली चौकी पर भेज दिया गया है। डीसीपी ग्रामीण जोन शुभम पटेल का कहना है कि पूरे मामले की जांच कराई जा रही है। जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version