नोएडा में टोल मांगने पर महिला की दबंगई, बूथ में घुसकर कर्मचारी को पीटा

नोएडा। ग्रेटर नोएडा में टोल प्लाजा पर एक बार फिर दबंगई का मामला सामने आया है। महिला टोल कर्मी के साथ दबंग महिला ने बदसलूकी की। इतना ही नहीं उस टोल कर्मचारी को भद्दी-भद्दी गालियां भी दी। महिला के बदतमीजी करने के पूरी घटना बूथ में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

NH-91 के दादरी लोहाली टोल प्लाजा पर तैनात टोल कर्मचारी सोनम ने बताया कि सोमवार सुबह एक कार में सवार होकर दंपति आए। जब मैंने उनसे टोल मांगा तो उन लोगों ने खुद को हृदयपुर का लोकल बता दिया जिस पर उनसे आईडी कार्ड दिखाने की बात कही गई लेकिन उनके पास कोई भी आईडी कार्ड नहीं था। आईडी कार्ड न दिखाने पर उनसे टोल मांगा गया तो इसी बात पर गाड़ी में बैठी हुई महिला गुस्से में गाड़ी से उतरकर टोल बूथ के अंदर आ गई और मेरे साथ बदतमीजी करनी शुरू कर दी। महिला ने मेरे साथ मारपीट भी की और भद्दी भद्दी गालियां भी दी।

वीडियो हो रहा वायरल
महिला टोल कर्मी के साथ मारपीट और गाली-गलौज का 49 सेकंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि टोल प्लाजा पर आरोपी महिला ने दबंगई दिखाते हुए टोल केबिन में घुसकर महिला कर्मी को डराया-धमकाया और उसके बाल नोंचे, मुंह दबाया और फिर कुर्सी से नीचे गिरा दिया। कार सवार महिला यहीं नहीं रुकी उसने अपनी दबंगई दिखाते हुए बूथ से निकलने के बाद टोल बैरियर को भी हटा दिया और जबरन गाड़ी निकालने की कोशिश करने लगी।

इस दौरान मौके पर मौजूद कर्मचारियों ने उस महिला से काफी मना किया लेकिन इसके बावजूद भी वह महिला नहीं मानी और लगातार अन्य लोगों से भी वह बदतमीजी करने लगी। टोल बूथ पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरे में महिला की पूरी दबंगई कैद हो गई, जिसमें महिला अंदर घुसकर महिला कर्मचारी से बदतमीजी कर रही है वही बाहर आकर टोल बैरियर को हटा रही है। टोल प्लाजा की महिला कर्मचारी की तरफ से इस मामले में दादरी पुलिस से शिकायत की गई है। दादरी पुलिस ने इस मामले में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Exit mobile version