दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर 2 KM रॉन्ग साइड दौड़ी इनोवा, ट्रेफिक पुलिस ने काटा चालान

गाजियाबाद। दिल्ली -मेरठ एक्सप्रेसवे पर मंगलवार को रॉन्ग साइड में चल रही स्कूल बस ने कार को टक्कर मार दी। आमने-सामने की टक्कर में कार के परखच्चे उड़ गए। 6 लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया लेकिन इस हादसे से लोग सबक लेने को तैयार नहीं है।

सोशल मीडिया में एक वीडियो सामने आया है जिसमे एक इनोवा करीबन 2 किमी. तक रॉन्ग साइड में चलती है। वीडियो सामने आने के बाद इसका चालान काटा गया है। गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट कर कहा कि गाड़ी दिल्ली से एक्सप्रेस-वे की लाइन में आ रही थी, जो गौर ग्रीन पर कट भूल जाने के कारण आगे चली गई थी। उक्त वाहन पुन: रॉन्ग साइड में वापस आ रहा था। गौर ग्रीन कट पर तैनात यातायात कर्मियों द्वारा उक्त वाहन को रोककर चालान कर कार्रवाई की।

राज्य संपत्ति अधिकारी के नाम पर है कार
इनोवा गाड़ी डॉक्यूमेंट्स में राज्य संपत्ति अधिकारी, उत्तर प्रदेश सरकार के नाम रजिस्टर्ड है। इस पर लखनऊ का नंबर है। संभावना है कि संपत्ति विभाग से ये इनोवा गाजियाबाद के किसी अधिकारी को आवंटित की गई होगी।

रॉन्ग साइड में बेधड़क दौड़तीं ‘मौत’, बेसुध सिस्टम
गौरलतब है कि मेरठ का एक परिवार कार से खाटू श्याम के दर्शन के लिए राजस्थान जा रहा था। महिंद्रा टीयूवी में 4 बड़े और 4 बच्चे सवार थे। दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर विजयनगर फ्लाइओवर के ऊपर रॉन्ग साइड से आ रही स्कूल बस से कार की टक्कर हो गई। 6 लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया। बाकी दो लोगों की हालत भी नाजुक है। एक नामी प्राइवेट स्कूल की बस रॉन्ग साइड में 8 किलोमीटर तक दौड़ती रही, लेकिन ट्रैफिक पुलिस की इस पर नजर पड़ी। । एक्सप्रेसवे और हाइवे पर लगे अत्याधुनिक सीसीटीवी कैमरों में भी रॉन्ग साइड ड्राइविंग कैद होती है फिर भी अलर्ट नहीं किया गया।

Exit mobile version