प्रेमिका ने लगाया दुष्कर्म का आरोप तो युवक ने हवालात खा ली छिपकली, मचा हड़कंप

प्रतीकात्मक चित्र

कानपुर। यूपी के कानपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। हवालात में बंद दुष्कर्म के आरोपी ने छिपकली को मारकर खा लिया। उसकी हालत खराब हुई तो उल्टियों में छिपकली के टुकड़े निकलते देख पुलिसकर्मियों के हाथ-पैर फूल गए। युवक की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

साढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती के मोबाइल पर एक माह पहले अनजान नंबर से कॉल आई। युवती का उक्त नंबर वाले युवक से प्रेम प्रसंग हो गया। इसके बाद दोनों घर से भाग गए।युवती के पिता ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। साढ़ थाने की पुलिस ने बीते शुक्रवार को सर्विलांस की मदद से युवक और युवती को कानपुर झकरकटी बस अड्डे से पकड़ लिया। उसके बाद से युवक साढ़ थाने के हवालात में बंद था।

दुष्कर्म के आरोप से हुआ आहत
युवक ने रविवार सुबह नौ बजे छिपकली को चबाकर खा डाला। करीब ढाई घंटे बाद युवक को हवालात के अंदर ही उल्टी-पल्टी शुरू हो गयी। उल्टी करने के दौरान मुंह से छिपकली के टुकड़े निकले। युवक का कहना है कि युवती के परिजनों के दबाव में पुलिस गलत फंसा रही है। युवती ने परिजनों के दबाव में गलत बयान दर्ज कराए हैं। दोनों ही बालिग हैं। युवती अपनी मर्जी से उसके साथ गई थी। युवती की ओर से दुष्कर्म का आरोप लगाने से युवक आहत था।

हैलट अस्पताल में भर्ती
साढ़ थाना प्रभारी विजय कुमार शुक्ला ने बताया कि महेश निषाद फतेहपुर जिले के जहानाबाद के एक गांव का रहने वाला है। युवती ने अपने बयान में युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। हवालात में बंद युवक ने छिपकली पकड़ कर खा लिया। युवक को हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

Exit mobile version