रील बनाने के चक्कर में दो युवकों को खानी पड़ी जेल की हवा

सूरत। सोशल मीडिया पर नई-नई और हैरतअंगेज कर देने वाली रील्स देखने को मिलती है लेकिन इस तरह की इसे बनाने के लिए युवा जान तक जोखिम में डाल देते हैं। ऐसा ही गुजरात के सूरत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें दो युवक एक बहुमंजिला शॉपिंग कॉम्प्लेक्स की छत पर जान जोखिम में डालकर वीडियो बनाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

वायरल वीडियो सूरत के वेसू पुलिस थाना क्षेत्र के द ग्रैंड प्लाजा होटल वाली बिल्डिंग के ऊपर का है। बिल्डिंग की छत के किनारे खड़े होकर दो युवक रील बना रहे थे। इसी दौरान नीचे सड़क पर खड़े किसी शख्स ने इनका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में दोनों युवक होटल की सबसे ऊपरी मंजिल पर लेटकर, चलकर रील बनाते दिख रहे हैं।

जरा सी चूक से जा सकती थी जान
जिस जगह युवक रील शूट कर रहे थे, उस जगह से यदि किसी का भी गलती से पैर फिसल जाता तो सीधे सड़क पर आ गिरते। यह दोनों अपनी रील बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करते, उससे पहले ही इनका वीडियो वायरल हो गया। नतीजा यह हुआ कि वायरल वीडियो के आधार पर दोनों युवकों की पुलिस ने तलाश शुरू कर दी। वेसू थाना पुलिस ने वीडियो के आधार पर युवकों को खोज निकाला और हिरासत में लेकर थाने ले गई।

क्या बोले सूरत पुलिस के एसीपी?
सूरत पुलिस के एसीपी वीआर मल्होत्रा ने बताया कि गत 3 जुलाई के दिन वेसू कैनाल रोड पर स्थित द ग्रैंड प्लाजा मॉल की टेरिस पर दो युवक जिंदगी को खतरे में डालकर वीडियो बनाते दिखे थे, वीडियो वायरल हुआ था। वेसू पुलिस थाने के अधिकारी ने दोनों को हिरासत में लिया है। उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। गुजरात पुलिस की तरफ से युवाओं को अपील करता हूं कि जीवन बहुमूल्य है सिर्फ सोशल मीडिया पर रील बनाने के लिए खुद की जिंदगी को खतरे में न डालें।

Exit mobile version