Odisha Bus Accident: आमने-सामने टकराईं दो बसें, अब तक 12 की मौत

भुवनेश्वर। ओडिशा के गंजाम जिले के दिगपहंडी प्रखंड के खेमुंडी काॅलेज के पास मौलाभांजा चौक पर हुए दो बसों की आमने-सामने की टक्कर में 12 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों में से एक की हालत ज्यादा गंभीर होने से प्राथमिक इलाज के बाद कटक स्थानांतरित कर दिया गया है।

हादसा ओएसआरटीसी बस और एक निजी बस की आमने-सामने की टक्कर में के बाद हुआ। यह दुखद सड़क दुर्घटना गंजम के दिगपहांडी के पास देर रात हुई। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। घायलों को अस्पातल पहुंचाया गया। कई लोग बस में फंस गए थे, उन्हें मुश्किल से निकाला सका। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने घटना की जांच के आदेश दिए हैं। बताया जा रहा है कि ओएसआरटीसी की बस रायगढ़ा से भुवनेश्वर जा रही थी। वहीं, पातापुर पुलिस सीमा के अंतर्गत खंडादेउली गांव का एक परिवार दुल्हन को बरहमपुर स्थित ससुराल छोड़ने गया था। शादी की पार्टी के बाद सभी मिनी बस से घर लौट रह थे। इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही ओएसआरटीसी बस से आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर के बाद मिनी बस पलट गई।

अब तक 12 की मौत
गंजम कलेक्टर दिव्यज्योति परिदा ने बताया कि हमें दुर्घटना में 12 लोगों के मारे जाने की जानकारी है, जबकि 6 लोगों का एमकेसीजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। गंभीर रूप से घायल 1 व्यक्ति को कटक के एससीबी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है। मरीजों के इलाज के लिए यहां सभी व्यवस्थाएं की गई हैं।

Exit mobile version