अम्मी मुझे माफ कर देना… वीडियो अपलोड करने के बाद अनस की पटरी पर मिली लाश

गाजियाबाद। गाजियाबाद में शनिवार देर रात LLB के छात्र अनस की लाश रेल की पटरी पर मिली। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। मौत से पहले छात्र का वीडियो भी सामने आया है जिसमे वह कह रहा है कि अम्मी मुझे माफ कर देना। पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों बिंदुओं पर जांच कर रही है।

लोनी थाना क्षेत्र के चिरौड़ी गांव अनस एक कॉलेज में LLB का छात्र था। अनस के पिता जाहिद ट्रांसपोर्टर हैं। शनिवार को देर रात कुछ लोगों ने बंथला पुलिस चौकी को निठोरा रेल पटरी किनारे एक लाश पड़े होने की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची फिर बरामद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने जैसे ही जांच-पड़ताल शुरू की तो इंस्टाग्राम पर उसकी दो वीडियो मिली। ये उसने शनिवार को ही बनाईं थीं।

अम्मी जी… तेरी औलाद से एक गलती हो गई
एक वीडियो में वह कह रहा है, अम्मी जी तेरे औलाद से एक गलती हो गई। उस गलती को सुधारते-सुधारते आज ये दिन आ गया। अम्मी बचने का कोई रास्ता नहीं है। मुझे माफ कर दिओ तुम। तुम्हारी जैसी मां को मेरे जैसी औलाद मिली। अम्मी मुझे माफ कर दिओ। हो सके तो मेरी मगफिरत की दुआ कर दिओ।

दोस्तों…. मेरे पास कुछ नहीं बचा
वहीं दूसरे वीडियो में वह बीड़ी पीता नजर आ रहा है। वह वीडियो में कह रहा है, मेरे प्यारे दोस्तों अगर जो मेरी बात का बुरा लगा हो तो, उसकी गलती मानता हूं मैं। किसी का लिया दिया हो, तो वह अपने घरवालों से कह देगा, कि वह उसे दे दें। मुझे माफ कर दिओ। दोस्तों….मेरे पास कुछ नहीं बचा।

अनस की तीन लड़कों से चल रही थी रंजिश
वहीं घटना के बाद परिजनों को आशंका है कि उसकी हत्या कर शव पटरी पर फेंका गया। परिजनों का कहना है कि 18 मार्च 2023 को अनस ने थाना लोनी में एक एप्लिकेशन दी थी। इसमें अनस ने आरोप लगाया था कि चिरौड़ी गांव के ही तीन लड़के जावेद, शाहरुख और परवेज उसको किडनैप करके ले गए। जंगल में मोबाइल छीन लिया, रस्सी से गला घोंटकर जान से मारने का प्रयास किया। मुझे तालाब में डुबोकर मारने का प्रयास किया। कुछ लोगों के आने पर वे मुझे छोड़कर भाग निकले।

अनस के परिजनों ने बताया, पुलिस ने उसी वक्त इस घटना पर कोई एक्शन नहीं लिया। इसके बाद गांव में पंचायत हुई और दोनों पक्षों में समझौता हो गया। इस समझौते के बावजूद आरोपी पक्ष अनस को धमकी देता रहा। अनस ने कुछ दिनों पहले ही लोनी थाना पुलिस और आरोपी पक्ष के खिलाफ मुख्यमंत्री पोर्टल पर एक शिकायत की थी। इस शिकायत की कॉपी पुलिस कमिश्नर गाजियाबाद को भेजी गई। आरोप लगाया कि लोनी पुलिस ने आरोपियों पर कोई एक्शन नहीं लिया।

शिकायत करने पर कॉन्स्टेबल ने धमकाया
अनस के परिजनों के मुताबिक CM पोर्टल पर हुई शिकायत की जांच करने के लिए लोनी थाने का एक कांस्टेबल शनिवार शाम 4 से 5 बजे के बीच उनके घर पर आया था। परिजनों ने कांस्टेबल का नाम जितेंद्र बताया है। परिजनों का आरोप है कि इस कॉन्स्टेबल ने उन पर सीएम पोर्टल से शिकायत वापस लेने का दबाव बनाया। ऐसा न करने पर धमकी भी दी। मृतक अनस के भाई शाहरुख ने इस मामले में जावेद, शाहरुख और परवेज पर हत्या करके लाश रेल पटरी पर फेंकने का आरोप लगाया है।

एसीपी रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया कि मामले में पुलिस जांच कर रही है। पुलिस को अनस द्वारा भेजी गई वीडियो और कुछ चैट मिले हैं। पुलिस हत्या के बिंदु पर भी जांच कर रही है। जांच के आधार पर ही कार्रवाई होगी।

Exit mobile version