‘विराट कोहली से जलते हैं गौतम गंभीर, मांगनी चाहिए माफी,’ पाकिस्तानी खिलाड़ी का बयान

दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली और पूर्व भारतीय ओपनर गौतम गंभीर के बीच आईपीएल 2023 में कहासुनी हो गई थी। यह कंट्रोवर्सी कई दिनों तक सुर्खियों में बनी रही। वहीं, पाकिस्तानी क्रिकेटर अहमद शहजाद से जब हाल ही में कोहली और गंभीर के झगड़े पर राय पूछी गई तो उन्होंने पूर्व ओपनर की गलती बताई। शहजाद का कहना है कि गंभीर को कोहली से जलन है। उन्होंने कहा कि गंभीर को कोहली से माफी मांगनी चाहिए।

नादिर अली के पॉडकास्ट पर बोलते हुए अहमद शहजाद ने कहा कि इस बारे में बोलना मेरा काम नहीं है लेकिन मैं इतना कहना चाहूंगा की गौतम गंभीर की गलती है, उनको अपना बड़प्पन दिखाना है तो विराट कोहली को फोन कर माफी मांगनी चाहिए। मैं गलत भी हो सकता हूं लेकिन सिर्फ अपनी राय दे रहा हूं। शहजाद ने आगे कहा कि अगर गौतम गंभीर ऐसा कर लेते हैं तो हम समझेंगे कि वह बड़े इंसान हैं और विराट कोहली से प्यार करते हैं। किस तरह उन्होंने विराट कोहली को एक बार अपना प्लेयर ऑफ द मैच दे दिया था।

गंभीर और कोहली के बीच हुई लड़ाई को लेकर शहजाद ने कहा कि अगर बाहर से हम देखते हैं तो यह काफी खराब दिख रहा था। मैंने अपने जीवन में ऐसा कभी भी नहीं देखा कि टीम मैनेजमेंट का कोई सदस्य झगड़े के बीच में कूद गया। मैंने इस तरह की घटना कभी नहीं देखी।शहजाद ने तो यहां तक कह दिया कि शायद गौतम गंभीर को विराट कोहली की उपलब्धियों से जलन होगी। इस वजह से शायद उन्होंने झगड़ा किया होगा।

बता दें यह घटना 1 मई को लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के मैच में घटी। दरअसल, कोहली की अफगानिस्तान के प्लेयर नवीन उल हक से मैच के दौरान बहस हुई थी, जो बाद में बढ़ती चली गई। कोहली-नवीन से शुरू हुए विवाद में मैच के बाद एलएसजी के मेंटोर गंभीर की एंट्री हुई थी।

Exit mobile version