चोरी के शक में युवती की पीटकर हत्या करने वाले आठ गिरफ्तार

मृतका समीना

गाजियाबाद। गहने चोरी के शक में युवती की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में क्रॉसिंग रिपब्लिक पुलिस ने नाबालिग समेत आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों में दो महिलाएं भी शामिल हैं। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किए गए डंडे और मृतका के खून से सने कपड़े बरामद किए हैं। सात आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल तथा नाबालिग को बाल सुधार गृह भेज दिया गया।

डीसीपी ग्रामीण रवि कुमार ने बताया कि मामले में सानिया ने रमेश उसकी पत्नी हिना, रमेश के बेटे, नौशाद, माजिद, ईशान उर्फ जीशान व हिमांशु और रूखसार के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया था। मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में पता चला कि चोरी के शक में समीना व उसकी बहन सानिया को रमेश व उसके परिवार के लोगोंं ने रोक लिया था। पहले सानिया से पूछताछ की और फिर बाद में समीना से पूछताछ की। समीना ने गहनों के बारे में जानकारी नहीं होने की बात कही तो रमेश व उसकी पत्नी हिना ने साथी व रिश्तेदारों के साथ मिलकर मंगलवार पूरी रात बंधक बनाकर पीटा। आरोपियों ने सानिया के टैक्सी चालक रामवीर की भी पिटाई की।

डीसीपी ने बताया कि हिना और रुखसार ने समीना की हत्या के बाद उसके खून से सने कपड़े बदल दिए थे। इसके अलावा अन्य आरोपियों ने घर में फैला खून भी साफ कर दिया था। घटना के बाद आरोपी फरार हो गए थे। पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उनसे हत्या में प्रयुक्त किए गए डंडे तथा समीना के खून से सने कपड़े बरामद हुए हैं। सात आरोपियों को जेल तथा नाबालिग को बाल सुधार गृह भेज दिया है।

Exit mobile version