नाबालिग खिलाड़ी के पिता ने साक्षी मलिक के दावों को बताया झूठा, बोले- कोई धमकी नहीं मिली

दिल्ली। रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के पूर्व अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पहलवान साक्षी मलिक ने एक वीडियो जारी करके आरोप लगाया था कि उन्होंने नाबालिग खिलाड़ी के परिवार को धमकाया है। उन्होंने कहा था कि उनकी धमकी देने के बाद ही नाबालिग खिलाड़ी ने अपने बयान बदले हैं। इस बयान के बाद नाबालिग महिला खिलाड़ी के पिता ने कहा है कि उनके परिवार को किसी तरह की धमकी नहीं मिली है।

साक्षी मलिक के द्वारा दिए गए इस बयान के एक दिन बाद ही यानी रविवार को नाबालिग पहलवान के पिता का बयान सामने आया और उन्होंने इसे झूठा करार दिया। नाबालिग पहलवान के पिता का कहना है कि उनके परिवार पर किसी तरह का कोई दबाव नहीं बनाया गया और ना ही उन्हें किसी भी तरह की कोई धमकी दी गई। आजतक से बात करते हुए नाबालिग पहलवान के पिता ने साफ तौर पर कहा कि उनके परिवार को कोई धमकी नहीं मिली और ना ही उनकी बेटी पर बयान बदलने के लिए कोई दबाव डाला गया। हमें जो करना था हमने कर दिया और हमारे परिवार को धमकी दी गई इस बयान को कोई सच्चाई नहीं है।

वहीं साक्षी मलिक के द्वारा जो वीडियो जारी की गई थी उसमें उनके पति सत्यव्रत कादियान ने कहा था कि हमारा आंदोलन राजनीति से प्रेरित नहीं था और ना ही इसमें कांग्रेस का कोई हाथ था। हम पहले भी बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ आंदोलन करना चाहते थे, लेकिन पहलवानों में एकता की कमी की वजह से ऐसा नहीं हो पा रहा था। अगर कोई पहलवान उनके खिलाफ आवाज उठाने की कोशिश करता था तो उसके करियर में दिक्कतें आना शुरू हो जाती थी।

Exit mobile version