यूसुफ ने अमित बनकर फंसाई युवती, शादी के लिए रखी धर्म परिवर्तन की शर्त

फिरोजाबाद। यूपी के फिरोजाबाद के थाना शिकोहाबाद नगर के मोहल्ला स्वामी नगर में किराये के मकान में रह रही एक युवती ने एसपी ग्रामीण को शिकायती पत्र दिया है। जिसमें उसने अपनी पहचान छिपा कर उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे समुदाय विशेष के युवक पर शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया। वहीं आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी गई है।

मूल रूप से मैनपुरी के थाना क्षेत्र औंझा के गांव निवासी एक युवती की दोस्ती पांच साल पूर्व एक युवक से हुई। उसने अपना नाम अमित बताया। युवती सोमवार को एसपी ग्रामीण कुमार रण विजय सिंह के कार्यालय पहुंची और उसने तहरीर दी। उन्होंने तत्काल प्रभाव से प्रभारी निरीक्षक हरवेंद्र मिश्रा को मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई के निर्देश दिए। थाना पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

आरोपी गिरफ्तार
मंगलवार को पीड़िता को मेडिकल और बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया गया। वहीं आरोपी ईशुब खांन उर्फ यूसुफ निवासी उदितपुर थाना औंछा जिला मैनपुरी को पुलिस टीम ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। एसपी ग्रामीण कुमार रणविजय सिंह ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है। जांच निष्पक्ष हो रही है। दोषी पाये जाने पर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Exit mobile version