मोदी-योगी की तारीफ करने पर भड़के ड्राइवर अमजद ने चढ़ा दी दूल्हे के चाचा पर बोलेरो

मिर्जापुर। उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में एक रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है। शादी से लौटते समय बुलेरो चला रहे चालक ने कार में बैठे दूल्हे के चाचा को बुलरो से धक्का मार दिया, बाद में बुलेरो से कुचलकर मार डाला। बताया जाता है कि चाचा ने पीएम और उप्र के सीएम की प्रशंसा थी जिससे चालक भड़क गया।

कोलाही गांव निवासी राजेशधर दूबे अपने बड़े भाई राकेशधर दुबे के बेटे प्रमोद दुबे की शादी में शामिल होने रविवार को मिर्जापुर गए थे। सोमवार सुबह लगभग पांच बजे राजेशधर दूबे पांच अन्य लोगों के साथ बोलेरो से घर लौट रहे थे। इस बीच रास्ते में राजनीतिक चर्चा होने लगी। दूल्हे के चाचा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करने लगे। मोदी-योगी की तारीफ ड्राइवर अमजद भड़क गया। वह विरोध में कुछ बातें कहने लगा तो राजेशधर दुबे भी उनको जवाब देने लगे।

कुछ देर में एक व्यक्ति को रास्ते में ही कहीं उतरना था। इसके लिए भी दोनों के बीच बहस होने लगी। आक्रोशित चालक ने दरवाजा खोलकर राजेशधर को धक्का मारकर बाहर कर दिया। उसके बाद राजेशधर पर गाड़ी चढ़ा दी। जिससे उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। ड्राइवर वाहन छोड़कर फरार हो गया। उस समय गाड़ी में तीन छोटे बच्चे और बुजुर्ग बैठे थे।

परिजनों और ग्रामीणों ने सड़क पर शव रख लगा दिया जाम
घटना के बाद गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने सड़क पर शव रख कर जाम लगा दिया। प्रशासनिक अधिकारियों के आने पर दो घंटे बाद जाम समाप्त हुआ। वहीं दर्दनाक घटना सुन पत्नी शैलकुमारी और बेटी पूजा बेहोश हो गई, राजेशधर को दो पुत्र व एक पुत्री है। वो परिवार के साथ दिल्ली रहते थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

Exit mobile version