एचडीएफसी बैंक के अफसर ने ऑनलाइन मीटिंग में कर्मचारियों को किया प्रताड़ित, कंपनी ने किया सस्पेंड

कोलकाता। एचडीएफसी बैंक ने अपने एक अधिकारी को जूनियर कर्मचारियों पर रौब झाड़ने के चक्कर में निलंबित कर दिया है। एचडीएफसी बैंक के अधिकारी ऑनलाइन मीटिंग में अपने जूनियरों के साथ रौब में बदतमीजी के साथ बात कर रहा था। सोशल मीडिया पर मीटिंग का वीडियो वायरल होने के बाद बैंक ने उस अधिकारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

एसडीएफसी के कोलकाता स्थित एक ब्रांच की यह घटना है। वायरल वीडियो में पुष्पल रॉय नाम का एक अधिकारी अपने सहयोगियों को टार्गेट पूरा न कर पाने के एवज में बुरा भला कहते हुए धमकी दे रहे हैं और खूब चिल्ला-चिल्लाकर बात कर रहे हैं। यही नहीं वह अपने कर्मचारियों को बोलने भी नहीं दे रहा है और उन्हें डांटकर चुप भी करा रहा है। वह अपने कर्मचारियों को कहता है मुझे बताओ कि बीते दो दिनों में कितने सेविंग और करेंट अकाउंट खोले तुमने, तुम्हें 15 नए एकाउंट खोलने थे लेकिन तुमने सिर्फ 5 खोले हैं।

वीडियो को वायरल होने के बाद बैंक ने वरिष्ठ कर्मचारी के खिलाफ एक्शन लेते हुए उसे सस्पेंड कर दिया है। इस घटना को लेकर बैंक का कहना है कि वर्कप्लेस पर हम किसी के साथ गलत व्यवहार को लेकर जीरो टॉलरेंस की नीति के तहत काम करते हैं। बैंक हमेशा अपने कर्मचारियों के साथ सम्मानपूर्वक व्यवहार करता है। इस बाबत ब्रांच के सर्विस मैनेजर अजय कुमार ने कहा कि हमने शुरुआती जांच के आधार पर आरोपी कर्मचारी को सस्पेंड कर दिया है। इस मामले की विस्तृत जांच की जा रही है।

Exit mobile version