लखनऊ में इकाना स्टेडियम का बोर्ड गिरा, माँ-बेटी की दबकर मौत

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के लखनऊ में सोमवार को तेज आंधी में अटल बिहारी वाजपेयी (इकाना स्टेडियम) स्टेडियम का बोर्ड गिर गया। हादसे में मां और बेटी की मौत हो गई है। वहीं, एक गंभीर रूप से घायल है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

डीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार ने बताया कि सोमवार दोपहर बाद अचानक से लखनऊ का मौसम बदल गया। तेज आंधी चलने से इकाना स्टेडियम में आउट डोर ब्रांडिंग के लिए लगे यूनिपोल गिर गए। यूनिपोल गिरने से वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में राहत बचाव कार्य के लिए पुलिस और क्रेन को भेजा गया है। गोमतीनगर विस्तार, सुशांत गोल्फ सिटी पुलीस समेत कई अधिकारी और गोमतीनगर फायर स्टेशन की टीम पहुंचे। जेसीबी और क्रेन लगाकर बोर्ड में लगे लोहे के एंगल और मलबा हटाकर लोगों को निकाला जाने लगा।

कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें क्षेत्र में स्थित अस्पताल ले जाया गया। एफएसओ गोमतीनगर शिवदरस प्रसाद ने बताया कि पुलिस और दमकल की टीम ने कई लोगों को सुरक्षित निकाल लिया है। राहत एवं बचाव कार्य अभी जारी है। हादसे में मां प्रीति और उसकी बेटी एंजल की मौत हो गई है। एक का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

Exit mobile version