पेट्रोल पंप मालिक से लाखों की लूट, कार से बैग लेकर फरार हुए बाइक सवार बदमाश

गाजियाबाद। थाना शालीमार गार्डन इलाके में एक चोरी का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर पेट्रोल पंप मालिक से बदमाशों ने करीबन 8 लाख रुपये की लूट वारदात को अंजाम दिया। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कई एंगल पर जांच शुरू कर दी है।

इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के नीति खंड में पेट्रोल पंप है। इसके मालिक दुर्वेश यादव हैं। इनका बेटा विक्रांत यादव शनिवार दोपहर करीब साढ़े 11 बजे ₹7,65,000 से भरा बैग लेकर उसे बैंक में जमा करने कार से जा रहा था। शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र में राजेंद्रनगर स्थित बुद्धा पार्क के पास बाइक सवार 2 बदमाशों ने ओवरटेक करके कार रुकवा ली।

पीड़ित के मुताबिक तीन चार लोग उससे गाड़ी गलत चलाने का हवाला देकर उनसे झगड़ा करने लगे। हालांकि कुछ देर बाद ही वह चले भी गए। जब पेट्रोल पंप मालिक अपनी गाड़ी पर आए तो उनके गाड़ी में रखा भरा बैग गायब मिला। जिसकी सूचना उन्होंने आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को दी।

घटना की जानकारी मिलने के बाद खुद ट्रांस हिण्डन के डीसीपी दिनेश चंद्र यादव मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि पीड़ित से बात की गई है। यह टप्पेबाजी की घटना लग रही है। इस वारदात में 3 से 4 लोग शामिल थे। आस पास के सभी सीसीटीवी फुटेज को देखा जा रहा है। जल्द ही इस घटना का अनावरण करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Exit mobile version