गाजियाबाद में 50 हजार का इनामी मोनू चौधरी मारा गया, दाे पुलिसकर्मी भी घायल

गाजियाबाद। मुरादनगर इलाके में शुक्रवार पुलिस एनकाउंटर में 50 हजार रुपए का इनामी मोनू उर्फ विशाल चौधरी मारा गया। इस एनकाउंटर में दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं। घायल पुलिस कर्मियों का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है।

उत्तर प्रदेश के विशेष पुलिस महानिदेशक (कानून-व्यवस्था) प्रशांत कुमार ने बताया कि अपराहन लगभग साढ़े तीन बजे मुरादनगर में जवाबी गोलीबारी में 50 हजार रुपये का इनामी मोनू चौधरी उर्फ विशाल मारा गया। मोनू मुरादनगर थाना क्षेत्र में गांव उखलारसी गांव का रहने वाला था। पुलिस को सुबह से ही गंगनहर पटरी पर कुछ बदमाशों के दिखने की सूचना थी इसलिए पुलिस ने सुबह से गंगनहर रोड बंद किया हुआ था और बदमाशों की कांबिंग में जुटी हुई थी। मोनू को क्रॉस फायरिंग में गोली लगी। उसे तुरंत मुरादनगर के सरकारी अस्पताल में लाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया।

मुरादनगर क्षेत्र में मोबाइल व्यापारी मुकेश गोयल हत्याकांड के बाद पुलिस ने मोनू पर इनाम राशि 25 हजार से बढ़ाकर 50 हजार रुपए कर दी थी। मोनू पिछले 2 महीनों में हुई 2 हत्याओं के मामलों में वांछित था। उसके खिलाफ हत्या, लूट, रंगदारी, गैंगेस्टर सहित कुल 12 मामले दर्ज हैं। हाल ही में गाजियाबाद पुलिस ने उसके गिरोह के सदस्यों की गैंगस्टर एक्ट के तहत 29 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क की थी।

Exit mobile version