साक्षी के परिवार से मिले भाजपा सांसद, दिए 1 लाख रुपये, परिजनों की साहिल को फांसी देने की मांग

दिल्ली। दिल्ली में साक्षी की हत्या का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। उत्तर-पश्चिम दिल्ली से भाजपा सांसद हंसराज हंस ने मंगलवार (30 मई) को साक्षी के परिजनों से मुलाकात की। सांसद ने परिवार को 1 लाख रुपये का चेक भी सौंपा। वहीं, साक्षी की मां ने एक बार फिर दोषी के लिए फांसी की सजा मांग की है।

हंसराज हंस ने कहा, ‘मैंने इस पूरे मामले को लेकर पुलिस से बात की है। हंस ने कहा कि जिसके बेटे-बेटियां हैं, वो कोई भी शख्स पूरा वीडियो देख नहीं सकता है। प्रधानमंत्री बनते ही मोदी ने सबसे पहले बेटी बचाओ को लेकर ही नारा दिया था। हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आदेश पर यहां आए हैं।प्रधानमंत्री ऐसे मामलों में राजनीति नहीं करते। भाजपा सांसद ने आगे कहा कि ऐसी राजनीतिक पार्टियां पर लानत है, जो ऐसी घटनाओं पर सियासी रोटियां सेकने की कोशिश कर रही हैं। हंस ने कहा कि जरा सोचकर देखो कि अगर आपकी बेटी के साथ ऐसा हुआ होता तो क्या आप ऐसी ही सियासत करते। इंसान बनो।

अपनी बेटी को खो चुकी साक्षी की मां ने कहा मैं चाहती हूं कि उसको फांसी दी जाए, जैसे मेरी लड़की गई, वैसे उसके हत्‍यारे को मौत की सजा दी जानी चाहिए। वहीं साक्षी के पिता ने कहा जैसे उसने दंरिदे के जैसे मेरी बेटी को मारा है, वैसे उसको फांसी की सजा होनी चाहिए। ताकि आगे कोई भी ऐसा करने की हिम्‍मत ना कर सके। मैं मजदूर आदमी हूं मुझे कोई लालच नहीं हैं मेरी बस इतनी मांग है मेरे बस इतनी मांग है कि मेरी बेटी को हत्‍यारे को फांसी की सजा दी जाए।

वहीं, भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने हत्या की तुलना श्रद्धा वालकर मामले से की है। उन्होंने कहा, “यह दर्दनाक हत्या दिल्ली में हुई है। श्रद्धा को अभी तक न्याय नहीं मिला है। न जाने कितनी और श्रद्धाएं इस क्रूरता का शिकार बनेंगी।” उधर, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल वीके सक्सेना पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट में कहा, “दिल्ली में एक नाबालिग लड़की की दर्दनाक हत्या कर दी गई। यह बहुत दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण है। अपराधी बेखौफ हो गए हैं। पुलिस का कोई डर नहीं है। एलजी साहब, कानून-व्यवस्था आपकी जिम्मेदारी है, कुछ कीजिए।”

Exit mobile version