‘यह AAP का कार्यकर्त्ता है, इसकी पिटाई करो और बाहर फेंको’, सीएम खट्टर को आया गुस्सा

सिरसा। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर एक नए विवाद में आ गए हैं। उनके दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वीडियो में एक फरियादी को उन्होंने आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता बताते हुए सभा से बाहर करने का आदेश दिया, तो वहीं दूसरी वीडियो में वह एक बुजुर्ग महिला फरियादी को चुप रहने के लिए बोल रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद आप उन पर हमलावर हो गई है।

मुख्यमंत्री सिरसा में आयोजित अपने ‘जनसंवाद कार्यक्रम’ में नशामुक्ति कर रहे थे। मुख्यमंत्री ने राज्य को नशामुक्त बनाने के लिए हर जिले में एक नशामुक्ति केंद्र बनाने का ऐलान किया। उन्होंने कहा कि संतों और प्रतिष्ठित हस्तियों को ये केंद्र चलाने का काम सौंपा जाएगा, जिसका मकसद युवाओं का मार्गदर्शन करना और उन्हें सही रास्ते पर लाना है। इसी दौरान एक शख्स ने बिजली, पानी मुफ्त करने की मांग की। जवाब में खट्टर ने कहा, “राजनीति मत करने दो इसको। ये राजनीति करने वाला है। आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता है। इसको उठा कर इसकी पिटाई करो और बाहर फेंको।”

खट्टर ने आगे कहा कि दो टूक शब्दों में कहा कि मुफ्त कुछ भी नहीं है। मुफ्त की भावना छोड़ दो और जो राजनीति से प्रेरित लोग ऐसी बातें करते हैं उन्हें सबक सिखाएं। मुख्यमंत्री ने कहा कि दूसरों का भला करने की सोच सरकार रखती है। हमारी सोच है कि सक्षम बनाएं, आमदनी बढ़ाने के लिए काम करें, ताकि मांगने नहीं बल्कि खरीदने में सक्षम हों। इसी कार्यक्रम का एक और वीडियो भी सामने आया है, जिसमें मुख्यमंत्री एक बुजुर्ग महिला से कह रहे हैं, “अब तू रुक जा, बैठ जा… कहीं से सिखा के भेजी हुई है तू… फिर चुप कर।”

वीडियो सामने आने के बाद आम आदमी पार्टी उन पर हमलावर हो गई है। आप नेता अनुराग ढांडा ने कहा कि मनोहर लाल खट्टर ने जिस भाषा का इस्तेमाल किया वह किसी मुख्यमंत्री की नहीं हो सकती। उन्होंने शनिवार को एक ट्वीट कर कहा, “आप कार्यकर्ता आपसे हर एक जन संवाद कार्यक्रम में सवाल पूछेंगे। कल आपने सिरसा में हमारे पार्टी कार्यकर्ता को हिरासत में लिया और आज आपने डबवाली में हमारे कार्यकर्ता को पुलिस से पिटवाया।” उन्होंने आगे कहा कि हम भाजपा के जन संवाद प्रोपेगेंडा को चलने नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकर्ता प्रोग्राम में जाएंगे और मुख्यमंत्री से पब्लिक के सामने सवाल पूछेंगे।”

ढांडा ने एक और ट्वीट करते हुए कहा कि एक बुजुर्ग, “महिला जिसने ड्रग्स की वजह से अपने बेटे को खो दिया, वह नशाखोरी बंद करने के लिए गुहार लगा रही है, तो मुख्यमंत्री बेशर्मी से कह रहे हैं कि किसी ने उन्हें ऐसा कहने के लिए सिखाया है। क्या यह जन संवाद है?”

Exit mobile version