बृजभूषण शरण सिंह ने दर्ज कराया बयान, नकारे सभी आरोप

गोंडा/दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के सांसद और कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने अपने ऊपर लगे आरोप को लेकर दिल्ली पुलिस की तरफ से गठित एसआईटी में बयान दर्ज कराया है। सिंह ने पहलवानों की तरफ से लगाए गए आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है।

दिल्ली पुलिस ने बृजभूषण शरण सिंह के बयान दर्ज किए हैं। पुलिस ने सांसद से आगे कुछ दस्तावेज मांगे हैं। दोबारा जरूरत होने पर फिर से बयान दर्ज होंगे। सूत्रों के मुताबिक बृजभूषण ने अपने ऊपर लगे आरोपों को नकारा है और बेगुनाही के सबूत भी दिए हैं। SIT में 6 लोगों की टीम है। इन 6 में से चार महिला पुलिस भी शामिल हैं। बृजभूषण शरण ने अपनी सफाई मे कुछ वीडियो एविडेंस और मोबाइल डाटा जमा कराने की बात कही है, जो वो जल्द दिल्ली पुलिस को सौंपेंगे।

कुश्ती संघ के सहायक सचिव के भी दर्ज हुए बयान
बृजभूषण शरण सिंह के साथ ही कुश्ती संघ के सहायक सचिव विनोद तोमर के भी बयान दर्ज किए गए हैं। दिल्ली पुलिस की एफआईआर में विनोद तोमर भी आरोपी हैं। बृजभूषण के दो बार बयान दर्ज किए जा चुके हैं, अभी और भी दर्ज किए जाएंगे। उनसे कुछ दस्तावेज भी मांगे गए हैं। उन्होंने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को गलत बताया है। पुलिस के साथ ही एसआईटी भी बृजभूषण से पूछताछ करेगी।

Exit mobile version