दिल्ली मेट्रो में मास्टरबेट के बाद गोद में बैठाकर लिपलॉक का वीडियो वायरल

दिल्ली। दिल्ली मेट्रो में अश्लीलता रुकने का नाम नहीं ले रही है। हाल ही में मेट्रो में एक युवक अपनी सीट पर मास्टरबेट करता नजर आ रहा था। अब एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें एक लड़का-लड़की मेट्रो में सरेआम लिपलॉक करते नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया में वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक और युवक मेट्रो के फर्श पर बैठे हैं। युवती युवक की गोद में लेटी हुई है और दोनों एक दूसरे को किस कर रहे हैं।लोग इस तरह के अश्लील वीडियो को लेकर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। दिल्ली मेट्रो में अभी कुछ ही दिनों पहले अपनी सीट पर बैठ कर हस्तमैथुन कर रहे युवक का वीडियो वायरल हुआ था। कई लोगों ने इसपर कार्रवाई की मांग उठाई थी। उसके बाद एक अन्य वीडियो सामने आया जिसे लेकर कहा गया कि इस वीडियो में एक लड़की और लड़का मेट्रो के अंदर ओरल सेक्स कर रहे हैं।

दिल्ली महिला आयोग (DCW) ने मेट्रो ट्रेन में अश्लील हरकत करते हुए एक शख्स का वीडियो वायरल होने के संबंध में शहर की पुलिस को नोटिस जारी किया था। आयोग ने कहा कि एक वायरल वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स को दिल्ली मेट्रो में बेशर्मी से ‘अश्लील हरकत’ करते हुए देखा जा सकता है। यह बहुत ही गंभीर मामला है।

वहीं दिल्ली मेट्रो में अश्लीलता से जुड़े लगातार वीडियो सामने आने के बाद दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) ने गाइडलाइन्स भी जारी की थी। डीएमआरसी ने एक सुर्कुलर में कहा था कि मेट्रो में यात्रा के दौरान मर्यादित पोशाक पहनें। साथ ही मेट्रो में सफर के दौरान यात्रियों से सही तरीके से पेश आएं। डीएमआरसी ने यह बयान मेट्रो में आपत्तिजनक कपड़े पहनकर सफर करती युवती का वीडियो व फोटो वायरल होने के बाद जारी किया था।

Exit mobile version