केजरीवाल का ऑपरेशन शीशमहल का बदला! महिला पत्रकार गिरफ्तार, SC-ST ऐक्ट भी लगाया

लुधियाना। टाइम्स नाउ नवभारत के ‘ऑपरेशन शीशमहल’ के खुलासे के बाद अब न्यूज चैनल के एक पत्रकार को पंजाब में रोडरेज के मामले में गिरफ्तार किया गया है। लुधियाना पुलिस ने दिल्ली की एक टीवी रिपोर्टर सहित तीन लोगों को तेज रफ्तार कार से एक महिला को टक्कर मारने और उसके साथ गाली-गलौज करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

न्यूज चैनल की एडिटर इन चीफ नाविका कुमार ने बताया है कि पंजाब की लुधियाना पुलिस ने भावना किशोर, मृत्युंजय कुमार, परमिंदर को गलत धाराओं के तहत गिरफ्तार किया है। वे पंजाब के सीएम भगवंत मान और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कार्यक्रम को कवर करने गए थे।

वहीं पुलिस के मुताबिक गगन नाम की एक महिला ने मामला दर्ज कराया है, जिसमें उसने कहा है कि वह लुधियाना में एक आम आदमी क्लिनिक (मोहल्ला क्लिनिक) के उद्घाटन में शामिल होने के लिए जा रही थी, जिसमें पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल शामिल हुए थे..अपनी शिकायत में महिला ने कहा कि जब वह उद्घाटन स्थल की ओर जा रही थी एक तेज गति से चल रही इनोवा कार ने उसे टक्कर मार दी, जिससे उसके दाहिने हाथ में चोट लग गई है। महिला ने आगे कहा, ‘इसके बाद मृत्युंजय कुमार और भावना किशोर कार से उतरे और उसके साथ मारपीट की और उसके खिलाफ अपमानजनक जाति-आधारित टिप्पणी की’

लुधियाना की एक स्थानीय अदालत ने तीनों आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।लुधियाना की एडिशनल डीसीपी रुपिंदर कौर सारा ने कहा कि महिला और दो अन्य को शिकायतकर्ता के आरोप के बाद गिरफ्तार किया गया था।

पूर्व DGP बोलीं, पीछे बैठी लड़की की गिरफ्तारी क्यों?
पूर्व डीजीपी निर्मल कौर ने इस मामले पर कहा है कि जो घटना हुई उसमें पत्रकार का क्या रोल है। लड़की तो ड्राइव ही नहीं कर रही थी। क्या किसी ने जाति देखकर धक्का मारा होगा? क्या कोई बल्ब लगाकर चलता है कि मैं इस जाति का हूं, मुझे धक्का मारो?

Exit mobile version