दिल्ली के इन इलाके में रहेगा पानी सप्लाई ठप, इमरजेंसी में पानी के लिए इस नंबर पर करें कॉल

दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के कई इलाकों में चल रहे मरम्मत कार्य की वजह से बीते दिनों लोगों को पेयजल संकट का सामना करना पड़ा है। दिल्ली जल बोर्ड द्वारा दिए गए दिशा निर्देश के अनुसार प्रभावित क्षेत्र के लोगों को पानी सुरक्षित रखने और अधिक आवश्यकता पड़ने पर कंट्रोल रूम कॉल करके वाटर टैंकर से पानी उपलब्ध कराया जाएगा।

दिल्ली जल बोर्ड से मिली जानकारी के मुताबिक, 6 मई की शाम और 10 मई की सुबह पानी की सप्लाई प्रभावित रहेगी। वहीं 7 और 11 मई को इन्हीं इलाकों में पानी की सप्लाई कम प्रेशर के साथ होगी। ऐसे में संभव है कि कुछ घरों तक पानी सप्लाई न पहुंच पाए। जानकारी के अनुसार, जिन इलाकों में पानी सप्लाई प्रभावित रहेगी, उनमें राजेंद्र नगर, शादीपुर, इंद्रपुरी, ईस्ट पटेल नगर, वेस्ट पटेल नगर, पांडव नगर, खान मार्केट, शादी खामपुर, ओ ब्लॉक यूजीआर, दस घेरा यूजीआर, रणजीत नगर, बलजीत नगर, जनता पार्क, डीएमएस और एनपीएल आदि शामिल हैं।

पानी के टैंकर के लिए कैसे करें संपर्क
लोगों को सलाह दी गई है कि पानी को स्टोर कर रखें। इस दौरान अगर पानी की जरूरत होती है तो टैंकर के लिए राजेंद्र नगर 28742340, गुलाबी बाग/शास्त्री नगर 23650040 और चंद्रावल के लिए 23819045 और 23818525 पर संपर्क कर सकते हैं।

Exit mobile version