कांप जाएगी आपकी भी रूह, तिहाड़ में गैंगस्टर टिल्लू की हत्या का CCTV फुटेज आया सामने

दिल्ली। दिल्ली की तिहाड़ जेल में मंगलवार को हुई गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इस वीडियो को देखने के बाद आपकी भी रूह कांप जाएगी। धारदार हथियार से 40 से 50 बार हमला कर ताजपुरिया की हत्या की गई थी। कुख्यात गोगी गिरोह के कथित चार सदस्यों ने रोहिणी अदालत में गोलीबारी की घटना के आरोपी टिल्लू ताजपुरिया की हत्या कर दी थी।

टिल्लू ताजपुरिया की 2 मई को की गई हत्या का सीसीटीवी वीडयो सामने आने के बाद किसी के लिए भी इसे देखना आसान नहीं होगा। वीडियो देखकर सामान्य आदमी का कलेजा कांप जाएगा। यह वीडियो तिहाड़ जेल के अंदर बने आंगन का है। 2 मिनट 50 सेकेंड के इस वीडियो में शुरूआती 1 मिनट तक कुछ नहीं होता है। तभी होती है हलचल। टिल्लू ताजपुरिया अपने जेल वाले कमरे के अंदर जाता है। तभी पहले से घात लगाए बैठे अन्य कैदी उसके कमरे की ओर दौड़ते हैं। इन सबसे अंजान टिल्लू कुछ समझ पाता इससे पहले ही उसपर चाकू से हमले शुरू हो जाते हैं।

हत्यारे टिल्लू को उसके कमरे से घसीटकर बाहर आंगन की ओर लाते हैं। वीडियो देखकर पता लग रहा है कि टिल्लू को मारने के लिए उस समय 4 से 5 लोग थे। उन्होंने टिल्लू को बाहर घसीटा और बाहर आंगन में ले जाकर ताबड़तोड़ चाकू से वार किए। टिल्लू अपने ऊपर हुए इस वार से असहाय हो गया। लेकिन उसपर तबतक वार किए गए जबतक कि वह मर नहीं गया। टिल्लू को मरा देख वहां से हत्यारे चले जाते हैं। हत्या का वीडियो अब वायरल हो रहा है।

इस हत्याकांड की जिम्मेदारी कनाडा में बैठे गैंगस्टर सतिंदर सिंह उर्फ गोल्डी बराड़ ने ली थी। हत्याकांड के बाद बराड़ का फेसबुक पोस्ट सामने आया था, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें गोल्डी बराड़ ने हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए लिखा है कि टिल्लू की हत्या हमारे भाई दीपक तीतर और योगेश टुंडा ने की है।

‘योगेश और तीतर ने सभी भाइयों का सिर ऊंचा कर दिया’
पोस्ट में आगे लिखा गया है कि जितेंद्र गोगी की हत्या की जिम्मेदारी टिल्लू ने ली थी, जो शुरू से ही हमारा दुश्मन था। आज इसकी हत्या कर योगेश और तीतर ने सभी भाइयों का सिर ऊंचा कर दिया है। बराड़ ने फेसबुक पर आगे लिखा, ‘गोगी कत्ल में जो भी शामिल थे, सभी कुत्ते की मौत मरेंगे।’

Exit mobile version