IPL 2023 से बाहर हुए केएल राहुल और जयदेव उनादकट

लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल और तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के मौजूदा सीजन से बाहर हो गए हैं। केएल को अपने पिछले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ फील्डिंग करते हुए जांघ में एक गंभीर चोट लगी थी जबकि उनादकट को नेट्स के दौरान चोट लगी थी।

केएल राहुल भी सोमवार को इकाना स्टेडियम में खेले गए मैच में फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे। RCB की पारी के दूसरे ओवर में फाफ डु प्लेसिस का शॉट रोकने के दौरान उनके पैर में खिंचाव आ गया था। इसके बाद राहुल मैदान से बाहर चले गए थे। चोट के बावजूद राहुल बैटिंग करने आए थे, लेकिन उनकी टीम 18 रन से हार गई। बेंगलुरु ने 127 रन का टारगेट चेज नहीं करने दिया। वहीं लखनऊ की टीम रविवार को प्रैक्टिस कर रही थी। जयदेव उनादकट नेट्स पर बॉलिंग कर रहे थे। इस दौरान उनका पैर फंसा और वो गिर पड़े। उनादकट कंधे के बल गिरे थे। इसके बाद जो तस्वीर सामने आई, उसमें उनादकट कंधे की आइसिंग करवाते दिखे।

दोनों खिलाड़ी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के फाइनल की टीम में शामिल हैं। अब इन दोनों के फाइनल मैच खेलने पर भी संशय है। फाइनल मैच इंग्लैंड में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 7 से 11 जून के बीच होना है। वहीं IPL के इस सत्र में अब तक टूर्नामेंट से 16 खिलाड़ी बाहर हो चुके हैं। इनमें मुंबई इंडियंस के जसप्रीत बुमराह, गुजरात टाइटंस के केन विलियम्सन और कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर जैसे बड़े नाम भी शामिल हैं।

Exit mobile version