गोल्डी बराड़ ने ली टिल्लू की हत्या की जिम्मेदारी, फेसबुक पर पोस्ट किया कबूलनामा

दिल्ली। दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है। कनाडा में बैठे गोल्डी बरार ने सोशल मीडिया के जरिये इसकी जिम्मेदारी लेते हुए बताया यह मर्डर जितेंद्र गोगी की हत्या का बदला है।

गैंगस्टर गोल्डी ने लिखा कि आज जो दिल्ली की तिहाड़ जेल में टिल्लू ताजपुरिया का मर्डर हुआ है। वो हमारे भाई ने योगेश टुंडा और दीपक तीतर ने किया है। गोगी मान भाई के नुकसान में टिल्लू ने जिम्मेदारी ली थी और ये शुरू से ही हमारे भाइयों का दुश्मन था। आज गोगी मान ग्रुप वाले भाइयों का सिर ऊंचा कर दिया, बड़े भाई गोगी का बदला लेकर। उसने आगे लिखा कि और भी जो जिंदा रह गए हैं, उनका नंबर भी जल्द आएगा। जिस किसी का भी हाथ है, हमारे किसी भाई के नुकसान में उसे जल्द मौत के घाट उतारा जाएगा।

उसने आगे लिखा, ”ये जो फेसबुक पर पोस्ट डालकर बदमाश बनते हैं, उन सभी को बता देना चाहते हैं कि फेसबुक से कोई बदमाश नहीं बनता। अपने भाइयों के लिए मरना और मारना पड़ता है। एक और बात उन सबके लिए जो हमारे दुश्मनों की मदद कर रहे हैं अपने दिल और दिमाग से ये बात निकाल देना कि तुम बच जाओगे। सबसे जल्द मुलाकात होगी।”

गैंगवार में गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या
बता दें कि जेल अधिकारियों के मुताबिक, यह घटना सुबह करीब सवा छह बजे की है। सुनील उर्फ टिल्लू ताजपुरिया (33) को हाई रिस्क वार्ड के ग्राउंड फ्लोर की सेल में बंद किया गया था। गोगी गिरोह के चार कैदियों ने सुबह 6:15 बजे पर उस पर हमला कर दिया। ताजपुरिया को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अधिकारी ने बताया कि चारों हमलावर-दीपक उर्फ तीतर, योगेश उर्फ टुंडा, राजेश और रियाज खान भी उसी हाई रिस्क वार्ड के फर्स्ट फ्लोर पर बंद थे।

टिल्लू ताजपुरिया उर्फ सुनील मान पर अपने विरोधी गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की हत्या समेत अन्य कई आपराधिक वारदातों को अंजाम देने का आरोप था। टिल्लू ताजपुरिया पहले दिल्ली की मंडोली जेल में बंद था, हालांकि जितेंद्र गोगी की हत्या के बाद उसे तिहाड़ जेल में शिफ्ट कर दिया गया था। जेल के अंदर से ही टिल्लू ताजपुरिया जरायम की दुनिया का काम संभालता था।

Exit mobile version