दिल्ली की सड़कों पर 3 KM तक दौड़ी कार, बोनट पर लटका रहा शख्स

दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से बीती रात एक बार फिर भयावह घटना सामने आई है। यहां एक चालक शख्स को बोनट पर लटकाकर दिल्ली की सड़कों पर तीन किलोमीटर तक कार दौड़ाता रहा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक बीती रात करीब 11 बजे आश्रम चौक से निजामुद्दीन दरगाह की ओर आ रही एक कार के बोनट पर एक व्यक्ति को करीब 2-3 किलोमीटर तक घसीटा गया। बोनट पर लटके शख्स चेतन का कहना है कि वह रात को 11 बजे के आस-पास इस रास्ते से जा रहा था, तभी एक दूसरी कार ने उसकी कार को टक्कर मारी। इसके बाद जब वह दूसरी कार को रोकने के लिए उसके सामने जाकर खड़ा हुआ तो, ड्राइवर कार को रोकने के बजाय उसे चलाता रहा और इसके चलते वह कार के बोनट पर लटक गया।

पीड़ित व्यक्ति चेतन ने कहा, “मैं ड्राइवर हूं, मैं एक यात्री को छोड़कर जैसे आश्रम के पास पहुंचा तो एक कार ने मेरी कार को तीन बार हिट किया, फिर मैंने इन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन ये नहीं रोके फिर मैं इनके बोनट के ऊपर लटक गया लेकिन फिर भी इन्होंने नहीं रोका। वह मुझे आश्रम चौक से निजामुद्दीन तक घसीटता गया। रास्ते में मैंने एक पीसीआर देखा और उन्होंने हमारा पीछा किया तब जाकर ये कार रोकी। वह व्यक्ति पूरी तरह से नशे में था।”

वहीं, आरोपी रामचंद कुमार ने कहा, “मेरी कार उनकी कार को हिट नहीं की थी, मैं गाड़ी चला रहा था तभी वो जानबूझकर मेरी कार के बोनट पर चढ़ गए। मैंने उनसे नीचे उतरने को कहा लेकिन उन्होंने नहीं सुना। मैंने फिर अपनी कार रोका और उनसे कहा कि आप ये क्या कर रहा हो?”

पुलिस के मुताबिक, कार बिहार के लोकसभा सांसद चंदन सिंह की बताई जा रही है। सांसद हादसे के वक्त गाड़ी में मौजूद नहीं थे, गाड़ी ड्राइवर चला रहा था। पुलिस ने लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कर लिया है।

Exit mobile version