बहन के साथ मारपीट का कारण पूछने पर जीजा हुआ नाराज, साले की पीट-पीटकर कर दी हत्या

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में जीजा ने साले की पीट-पीटकर हत्या कर दी। परिजन शव को लेकर कोतवाली पहुंचे और हंगामा करने लगे। हालांकि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के पिता ने आरोपी दामाद समेत पांच लोगों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है।

कोतवाली बेहट क्षेत्र के गांव नानौली निवासी मुर्तजा (23) पुत्र दिलशाद की बहन मुसैय्यदा की शादी 11 वर्ष पूर्व पास ही के गांव शेखपुरा मोहम्मद अली पुत्र यासीन के साथ हुई थी। आरोप है कि उसका जीजा उसे परेशान करता था। मंगलवार को उसके जीजा ने उसकी बहन के साथ मारपीट कर घर से निकाल दिया। इसकी सूचना मिलने पर वह गांव शेखपुरा में शाम करीब साढ़े छह बजे पहुंचा था।

आरोप है कि मुर्तजा ने अपने बहनोई से बहन के साथ मारपीट करने का कारण पूछा तो वह गुस्से में आ गया और उसने अपने परिवार एवं पड़ोस के लोगों को मौके पर बुलाकर उसकी बुरी तरह से पिटाई कर दी। इससे मुर्तजा की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना पर मायके के लोग मौके पर पहुंचे और शव को लेकर कोतवाली पहुंचे। जहां पुलिस ने पंचनामा कराने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। मृतका के पिता ने दामा समेत पांच पर हत्या की तहरीर दी। इस मामले में एसएसपी डॉ. विपिन ताडा ने बताया कि साले-बहनोई की झगड़े में साले की जान चली गई। मुकदमा दर्ज कर अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए दबिश की जा रही है।

Exit mobile version